Tuesday, October 22, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
केलांग में आपदाओं और आपात स्थितियों में बाल संरक्षण और बाल अधिकारों पर  कार्यशाला आयोजित जन्मजात विकारों की समयबद्ध जांच व चिकित्सा अनिवार्य: मुख्य चिकित्सा अधिकारी सफाई कर्मचारियों को मुख्य धारा में जोड़ने के लिए करें कार्य - अंजना पंवारनशा मुक्ति के लिए जानकारी एवं जागरूकता गतिविधियां महत्वपूर्ण –उपायुक्त मुकेश रेपसवालजनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी  24 अक्टूबर से लाहौल स्पीति के प्रवास पर रहें गे।तीन.चार साल में एक बार अवश्य करवाएं अपनी मिट्टी की जांच 29 अक्तूबर से 28 नवम्बर तक मतदाता सूचियों का होगा पुनरीक्षण - अजय यादवभूकम्प के दौरान ‘झुको-ढको-पकड़ो’ का रखे ध्यान
-
राजनैतिक

हर हाल में लड़ूंगा विधानसभा चुनाव : डॉ. धीमान

-
रजनीश शर्मा 7018631199 | February 23, 2022 03:43 PM
डॉक्टर अनिल धीमान

 

हमीरपुर ,
 
चुनावी वर्ष में भोरंज विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के बीच रंज सार्वजनिक रूप धारण करता जा रहा है। वर्तमान भाजपा विधायक कमलेश कुमारी को चुनावी चुनौती भाजपा के ही पूर्व विधायक डॉक्टर अनिल धीमान ने दे डाली है। उन्होंने एलान किया है कि इस बार हर हाल में चुनाव लडूंगा। भाजपा के पूर्व विधायक डॉ. अनिल धीमान ने अटकलों पर विराम लगाते हुए इस बार हर हाल में विधानसभा का चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। 
उन्होंने कहा कि वे पार्टी के सच्चे सिपाही हैं। उनके पिता आईडी धीमान से लेकर खुद उन्होंने भोरंज में पार्टी को खड़ा करने और उसे प्यार, विश्वास और सम्मान के साथ एकजुट रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
 
लिहाजा पार्टी से टिकट की मांग करना उनका भी हक है। अगर ऐसा नहीं होता है तो उनके पास और भी विकल्प हैं। वह अपने परिवार के साथ सलाह-मशिवरा कर हर कीमत पर चुनाव लड़ेंगे, चाहे फिर चुनाव चिन्ह कोई भी हो। उन्होंने कहा कि 30 सालों में जो प्यार सम्मान और इज्जत भाजपा के कार्यकर्ताओं को मिलती थी, वो आज नहीं मिल रही है। यही वजह है कि कार्यकर्ता निराश और हताश होकर रह गए हैं।
उन्होंने कहा कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में अज्ञात कारणों से उनका टिकट काटकर बाहरी व्यक्ति को टिकट दिया गया। पार्टी के फैसले का सम्मान करते हुए पार्टी के साथ ही खड़ा रहा। उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में पार्टी के कार्यकर्ताओं की जमकर अनदेखी हुई है। इससे वे नाराज हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल तथा उनके पिता आईडी धीमान ने भोरंज को विकास के मामले में एक मॉडल विधानसभा क्षेत्र बनाया है। उन्होंने विधायक के छोटे से कार्यकाल में भोरंज के लिए कई बड़े प्रोजेक्ट विधायक प्राथमिकता में डलवाए जिनका काम आज चल रहा है। 
 
 डॉक्टर धीमान के कैंप में ये हैं साथ
 पूर्व मंडलाध्यक्ष जैमल ठाकुर, जोगिंद्र राणा, महामंत्री विपन अग्निहोत्री, रिपुदमन, ज्ञान वर्मा, अमरोल की प्रधान बीना देवी, पूर्व मंडलाध्यक्ष सुभाष ठाकुर, जोगिंद्र राणा, जयमल ठाकुर, पूर्व मंडल महामंत्री विपिन अग्निहोत्री, पूर्व भाजपा मीडिया प्रभारी रिपू दमन गुप्ता, पूर्व किसान मोर्चा अध्यक्ष सुभाष ठाकुर, पूर्व महिला मोर्चा महामंत्री बीना कुमारी, पूर्व भाजपा उपाध्यक्ष ज्ञान शर्मा आदि डॉक्टर धीमान के कैंप में उनके साथ खड़े हैं।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
केंद्र में सरकार बनते ही, रद्द करेंगे अग्निवीर योजनाः प्रियंका सरकार बचाने का नहीं, भाजपा को सबक़ सिखाने का चुनावः सीएम पूर्व विधायक सुभाष चंद मंगलेट भारतीय जनता पार्टी में शामिल मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल
-
-
Total Visitor : 1,68,32,034
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy