Tuesday, April 30, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन

-
ब्यूरो 7018631199 | April 10, 2024 02:10 PM
हमीरपुर,
 
मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव को लेकर फील्ड में डट गए हैं। पिछले दो दिन से वह  हमीरपुर जिला में सियासी नब्ज टटोल रहे हैं । कांग्रेस नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री ने चुनाव का फीडबैक लिया। उपचुनाव लड़ने के चाहवान नेताओं से भी वह एक-एक कर मिले। पूर्व जिला परिषद चेयरमैन राकेश ठाकुर ने पक्का भरो में दलबल के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इससे पहले झनियारी में मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत हुआ। 
 
मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने भोरंज से विधायक सुरेश कुमार, पूर्व विधायक अनीता वर्मा, हमीरपुर से उम्मीदवार रहे पुष्पेंद्र वर्मा, चेयरमैन रामचंद्र पठानिया, वरिष्ठ नेता प्रेम कौशल, रोहित शर्मा, नरेश ठाकुर, एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा सहित अनेक पदाधिकारियों से चुनावों को लेकर टोह ली। बड़सर व सुजानपुर उपचुनाव व लोकसभा चुनाव के माहौल बारे में भी मुख्यमंत्री ने जाना। 
दावेदारों ने अपनी बात मजबूती से रखी। वहीं मुख्यमंत्री ने सभी को एकजुट होकर चुनाव लड़ने व पार्टी उम्मीदवार के लिए काम करने का मूलमंत्र दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि फीडबैक के आधार पर जिताऊ उम्मीदवारों को मैदान में उतारा जाएगा। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी
-
-
Total Visitor : 1,64,80,062
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy