Friday, July 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
बिंदल का दावा कांग्रेस ने देश को अंग्रेजो से भी ज्यादा नुकसान पहुंचाया हैश्रीखंड मे बहेगी ज्ञान गंगा शिमला के आचार्य राकेश भारद्वाज करेंगे प्रवचन 20 जुलाई से 27 जुलाई  तक होगा आयोजनशिक्षा मंत्री ने किया रामनगर विद्यालय भवन का लोकार्पणउपायुक्त मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में पीएसीएस की बैठक आयोजितगर्मी में बार-बार की बिजली कटौती से लोग परेशान, प्रभावित हो रहे काम काजबड़सर के नशा मुक्ति केंद्र में 25 वर्षीय युवक की हत्या के बाद फरार आरोपी तुषार ने किया पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण रक्षा बंधन को आना था घर लेकिन जम्मू के अखनूर में हमीरपुर के 23 साल के अग्रिवीर  की संदिग्ध मौत स्वतंत्रता दिवस की अवसर पर लोकसभा चुनावों के दौरान सराहनीय कार्यों के लिए कर्मचारियों को किया जाएगा सम्मानित
-
राजनैतिक

असामाजिक तत्वों को अरविंद केजरीवाल ने दिया आश्रय : त्रिलोक

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | June 11, 2022 05:04 PM
त्रिलोक जमवाल

 

शिमला,

भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश में रैलियों को संबोधित कर रहे हैं जबकि पंजाब और दिल्ली संकट के दौर से गुजर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जब से आम आदमी पार्टी पंजाब और दिल्ली में सत्ता में आई है, असामाजिक गतिविधियों के मामले बढ़े हैं।
आप देख सकते हैं कि पंजाब में दिन के उजाले में खुली फायरिंग की कई गतिविधियां होती हैं। एक सरकारी इमारत पर रॉकेट लॉन्चर के जरिए हमला हुआ था, यह शस्त्र भारत में नहीं बना था।
यह इस बात का संकेत है कि आप सरकार को खालिस्तान के समर्थकों सहित राष्ट्रविरोधी तत्वों का समर्थन प्राप्त है।
उन्होंने कहा कि एक प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या हुई थी।
भीषण हत्याकांड के बाद खालसा कॉलेज के सामने और एक बस पर फायरिंग की गई।
उन्होंने कहा कि केवल राजनीतिक लाभ के लिए हिमाचल का दौरा करने के बजाय, अरविंद केजरीवाल को पंजाब में रहने के लिए एक बेहतर राज्य बनाने के लिए पंजाब में बैठकों में भाग लेना चाहिए।
उन्होंने कहा कि आप जहां भी अपनी सरकार बनाती है वहां असामाजिक गतिविधियां बढ़ जाती हैं।
केजरीवाल का भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का दावा पूरी तरह से झूठा है क्योंकि दिल्ली और पंजाब सरकार में उनके मंत्री पर भ्रष्टाचार की जांच चल रहे हैं।
यह शर्मनाक था कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अपने मंत्री विजय सिंगला को कथित तौर पर "अपने विभाग से संबंधित सामानों की निविदा आवंटन और खरीद में एक प्रतिशत कमीशन की मांग के लिए बर्खास्त करना पड़ा।"
उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल में भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है और राज्य की जनता भी इससे सहमत है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
केंद्र में सरकार बनते ही, रद्द करेंगे अग्निवीर योजनाः प्रियंका सरकार बचाने का नहीं, भाजपा को सबक़ सिखाने का चुनावः सीएम पूर्व विधायक सुभाष चंद मंगलेट भारतीय जनता पार्टी में शामिल मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल
-
-
Total Visitor : 1,66,51,356
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy