Tuesday, March 05, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

भाजपा का दीवार लेखन कार्यक्रम प्रदेश में शुरू: कश्यप

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | April 06, 2023 04:21 PM

 

शिमला,

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में राज्य स्तरीय दीवार लेखन कार्यक्रम का शुभारंभ दीप कमल चक्कर भाजपा मुख्यालय से हुआ , इसके बाद यह दीवार लेखन कार्यक्रम सभी जिला एवं मंडल में होगा । इसके लिए सभी जिला अध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों को दिशा निर्देश दे दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने दिल्ली से भाजपा के स्थापना दिवस पर इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया और सभी भाजपा का नेता अपने-अपने मंडलों में इस कार्यक्रम को सुनियोजित तरीके से करेंगे, उन्होंने कहा कि दीवार लेखन का कार्यक्रम राष्ट्र स्तरीय कार्यक्रम है और उसको बूथ तक ले जाना सभी कार्यकर्ताओं का कार्य है।

उन्होंने कहा कि भाजपा 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए बूथ स्तर पर कार्य कर रही है और आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा का राष्ट्र से लेकर प्रदेश स्तर तक अच्छा प्रदर्शन रहने वाला है।
भाजपा एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शशक्त नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनाने जा रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
बजट पास होने के बाद आनन-फानन में महिलाओं को 1500 देने की घोषणा करसोग में बस्ती संपर्क अभियान जोरो शोरो से; दिनेश भाटिया सुधीर शर्मा के धर्मशाला नगर निगम की पॉलिटिकल रेल सूक्खू सरकार ने की डी-रेल... ब्रेकिंग न्यूज़: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू इस्तीफे पर बोले नहीं दिया इस्तीफा मुख्यमंत्री को बदलो सभी विधायक आएंगे वापिस : राजेंद्र राणा। हर्ष महाजन की लग गई लॉटरी BREAKING NEWS बीजेपी के एक प्रवक्ता ने क्रॉस वोटिंग पर कांग्रेस को कहा"आपकी विपत्ति, हमारी संपत्ति है"। मौजूदा कांग्रेस सरकार में जीवन देने वाले डॉक्टर है परेशान; करण नंदा सभी धर्म एवम जाती के लोग, सभी को एकत्र होकर के यह लड़ाई लड़नी होगी; राजेश ठाकुर बिट्टू सीएम के प्रधान सलाहकार आई टी सेल गोकुल वुटेल गगरेट में देवी लाल से मिले
-
-
Total Visitor : 1,62,91,433
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy