Friday, July 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
बिंदल का दावा कांग्रेस ने देश को अंग्रेजो से भी ज्यादा नुकसान पहुंचाया हैश्रीखंड मे बहेगी ज्ञान गंगा शिमला के आचार्य राकेश भारद्वाज करेंगे प्रवचन 20 जुलाई से 27 जुलाई  तक होगा आयोजनशिक्षा मंत्री ने किया रामनगर विद्यालय भवन का लोकार्पणउपायुक्त मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में पीएसीएस की बैठक आयोजितगर्मी में बार-बार की बिजली कटौती से लोग परेशान, प्रभावित हो रहे काम काजबड़सर के नशा मुक्ति केंद्र में 25 वर्षीय युवक की हत्या के बाद फरार आरोपी तुषार ने किया पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण रक्षा बंधन को आना था घर लेकिन जम्मू के अखनूर में हमीरपुर के 23 साल के अग्रिवीर  की संदिग्ध मौत स्वतंत्रता दिवस की अवसर पर लोकसभा चुनावों के दौरान सराहनीय कार्यों के लिए कर्मचारियों को किया जाएगा सम्मानित
-
हरियाणा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, सभी सुरक्षित

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | April 09, 2023 01:52 PM
Picture Source Google

 

हरियाणा,

हरियाणा के हिसार में गांव मतलौडा के पास पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी के आगे नील गाय के आने से यह हादसा हुआ था। गाड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश, पूर्व विधायक नरेश सेलवाल के अलावा वरिष्ठ नेता धर्मवीर गोयत भी थे।

फिलहाल सभी सुरक्षित है। गाड़ी को नुकसान पहुंचा है। हादसे के बाद सभी लोग दूसरी गाड़ी में बैठकर गांव घिराय की तरफ रवाना हो गए, जहां इन्हें विश्व चैंपियन बॉक्सर स्वीटी बूरा के सम्मान समारोह में शिरकत करनी है।

भूपेंद्र हुड्डा के पीएसओ सतीश राठी ने बताया कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा रविवार सुबह गांव बनभौरी में एक कार्यकर्ता के यहां चाय कार्यक्रम में गए थे। यहां से वह गाड़ी में सवार होकर गांव घिराय की तरफ रवाना हुए। उनके काफिले में एक पायलट गाड़ी के अलावा 4-5 अन्य गाड़ियां भी शामिल थीं।

गांव मतलौडा के पास गांव के सामने अचानक एक नील गाय आ गई। गाड़ी के चालक ने नील गाय को बचाने की कोशिश की, लेकिन बावजूद इसके वह गाड़ी से टकरा गई। गनीमत यह रही कि चालक ने गाड़ी को नियंत्रित कर लिया।

 

साथ ही गाड़ी के एयरबैग भी खुल गए, जिससे बचाव हो गया। मगर नील गाय की टक्कर से गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। भूपेंद्र सिंह हुड्डा चालक के साथ वाली सीट पर ही बैठे थे। इसके बाद वह दूसरी गाड़ी में बैठकर कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गए।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हरियाणा खबरें
आरएलए स्पीति में पंजीकृत  निजी वाहनों को मिलेगी फीस से शुल्क राजकीय महाविद्यालय सिहुंता के भवन का जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य– कुलदीप सिंह पठानिया अधिकारी आपसी तालमेल के साथ तीव्रता से कार्य करें - अनुराग सिंह ठाकुर वनकाम गुड़गाँव की गोष्ठी में कवियों ने बिखेरे कविता के विविध रंग भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश स्तरीय सोशल मीडिया बैठक रोहतक में सम्पन्न; प्राची खुराना नोएडा प्राधिकरण के इंदिरा गांधी कला केंद्र ऑडीटोरियम में शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में 'इलाहाबाद विश्वविद्यालय पुरा छात्र परिषद' द्वारा भव्य कार्यक्रम आयोजित आनी ब्लॉक की दो ग्राम पंचायतों में चुनाव प्रक्रिया शुरु हरियाणा गौरव सुनील शर्मा का नाम इंडियन रिकॉर्ड बुक में शामिल आईटीआई में प्रवेश के लिए संस्थान स्तर पर स्पॉट राउंड 16 से 18 नवम्बर तक                       तीन दिवसीय कार्यशाला का जिला राजस्व अधिकारी ने किया शुभारंभ 
-
-
Total Visitor : 1,66,51,456
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy