Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
शिमला

इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में तैनात एक कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत, अस्पताल के कमरे में मृत अवस्था में मिला कर्मचारी

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 27, 2023 10:46 AM

शिमला,

इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में तैनात एक कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। जसबीर (53) पुत्र हरि सिंह, निवासी शंभूबाला तहसील नाहन जिला सिरमौर का रहने वाला था। कर्मचारी अस्पताल के कमरे में मृत अवस्था में मिला। प्रारंभिक जांच के मुताबिक जसबीर दमा की बीमारी से पीड़ित था। इसकी मौत से बूढ़े माता-पिता, पत्नी तथा बेटी सदमे में हैं। प्रदेश के सबसे बड़े स्वास्थ्य संस्थान आईजीएमसी में यह घटना हुई। जसबीर अस्पताल के डी ब्लॉक स्थित श्वास रोग विभाग में बतौर चतुर्थ श्रेणी काम करता था। अस्पताल के विभाग में सुबह 9:30 से 4:00 तक मरीजों के टेस्ट होते हैं। इसके बाद विभाग बंद किया जाता है। विभाग को बंद करने की जिम्मेवारी इसी कर्मचारी की थी। यह भट्ठाकुफर में पत्नी और बेटी के साथ किराये के कमरे में रहता था। बीते कल क्वार्टर नहीं गया और विभाग के कमरे में ही रुक गया। सुबह 8:00 बजे जब सफाई कर्मचारी अस्पताल पहुंचे तो विभाग के कमरे खुले मिले। अंदर देखा तो हीटर चल रहा था और जसबीर मृत पड़ा है।इसके बाद उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। एएसपी सुनील नेगी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की मौत की असल वजह सामने आएगी।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और शिमला खबरें
शिमला में अब होगी 2 और लोकल छट्टियां शिमला नगर निगम ने पेश किया 247 करोड़ का बजट शिमला नगर निगम में जुटे सभी पूर्व मेयर और डिप्टी मेयर, 74 में संवैधानिक संशोधन को लागू करने को लेकर सभी एकमत नगर निगम शिमला की मासिक बैठक में गूंजे शहर वासियों के मुद्दे शिमला रोड अपडेट: जाने कौन सा रोड खुला है कौन सा है बंद है!!! Road update: जाने शिमला में कौन सा रोड खुला है और कौन सा बंद Shimla Road update: कैसे हैं राजधानी शिमला की सड़कों के हाल जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें! Shimla Road update: जाने शिमला में कौन सा रोड खुला है और कौन सा बंद Theog हाटकोटी रोड पर हुआ भारी लैंडस्लाइड रास्ता बंद जाने राजधानी शिमला की सड़कों के हाल हिमालयन अपडेट के साथ। अधिक जानकारी के लिए लिंक पर क्लिक करें!!
-
-
Total Visitor : 1,65,85,808
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy