Sunday, June 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
शिमला

अंतर्राष्ट्रीय ग्रीष्मोत्सव शिमला की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में कुलदीप शर्मा ने मचाया धमाल

-
June 03, 2023 09:05 AM

शिमला,


अंतर्राष्ट्रीय ग्रीष्मोत्सव शिमला 2023 की दूसरी सांस्कृतिक संध्या का शुभारम्भ विधायक शिमला शहरी हरीश जनारथा ने किया।
इस दौरान कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियों से उपस्थित जनता को झूमने पर विवश किया। नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने स्थानीय लोगों और पर्यटकों का खूब मनोरंजन किया। इसके अतिरिक्त, गायक किशन वर्मा, काका राम ठाकुर, विक्की राजटा एवं गीता भारद्वाज ने भी दर्शकों का मनोरंजन किया।
इस अवसर पर महापौर सुरेंदर चौहान, उपमहापौर उमा कौशल, अतिरिक्त उपायुक्त शिवम प्रताप सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

अंतर्राष्ट्रीय ग्रीष्मोत्सव शिमला के दूसरे दिन आज गेयटी थियेटर में आयोजित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में सेक्रेड हार्ट कान्वेंट ढली के नव्या चौहान और ओजस विजयवर्गीय की टीम प्रथम रही, दूसरे स्थान पर चैप्सली स्कूल शिमला के अभी ठाकुर और अभिनंदित सिंह सौंखला की टीम और तीसरे स्थान पर राजकीय मॉडल कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पोर्टमोर की भूमिका कौशल और आंचल शर्मा की टीम रही। इस प्रतियोगिता में कुल 21 स्कूलों ने भाग लिया। इसी प्रकार, हेल्दी बेबी शो में प्रथम पुरस्कार 0 से 1 वर्ष आयु वर्ग में सैयद मोहम्मद, 1 से 3 वर्ष आयु वर्ग में आद्विक और 3 से 5 वर्ष आयु वर्ग में गौरांश को मिला। इसी प्रकार दूसरा पुरस्कार, 0 से 1 वर्ष आयु वर्ग में ऐतरा सिंह, 1 से 3 वर्ष आयु वर्ग में मायशा और 3 से 5 वर्ष आयु वर्ग में कृश्विका को मिला। इसी तरह तीसरा पुरस्कार 0 से 1 वर्ष आयु वर्ग में ध्वनित, 1 से 3 वर्ष आयु वर्ग में अन्मय सूद और 3 से 5 वर्ष आयु वर्ग में हरगुन कौर को मिला।

03 जून का यह होगा कार्यक्रम
अंतर्राष्ट्रीय ग्रीष्मोत्सव शिमला के तीसरे दिन स्थानीय एवं प्रदेश के अन्य जिलों के कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। तीसरी सांस्कृतिक संध्या में ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह मुख्य अतिथि होंगे और संध्या का मुख्य आकर्षण मशहूर पंजाबी गायक सतिंदर सरताज होंगे। अन्य कलाकारों में हैरी, इंदु, अरुण जस्टा, राजेश मालिक और इंदरजीत भी शामिल रहेंगे। इसके अतिरिक्त 03 जून को दिनभर विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जाएगी जिसमें मुख्यतः फैशन शो, मंच पर विभिन्न स्कूलों की प्रस्तुतियां, पुलिस रिपोर्टिंग रूप के सामने पारंपरिक लोक वाद्य यंत्र वादन की प्रस्तुति एवं उत्तर क्षेत्रीय सांस्कृतिक केंद्र पटियाला के कलाकार भी अपनी प्रस्तुति देंगे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और शिमला खबरें
शिमला में अब होगी 2 और लोकल छट्टियां शिमला नगर निगम ने पेश किया 247 करोड़ का बजट शिमला नगर निगम में जुटे सभी पूर्व मेयर और डिप्टी मेयर, 74 में संवैधानिक संशोधन को लागू करने को लेकर सभी एकमत नगर निगम शिमला की मासिक बैठक में गूंजे शहर वासियों के मुद्दे शिमला रोड अपडेट: जाने कौन सा रोड खुला है कौन सा है बंद है!!! Road update: जाने शिमला में कौन सा रोड खुला है और कौन सा बंद Shimla Road update: कैसे हैं राजधानी शिमला की सड़कों के हाल जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें! Shimla Road update: जाने शिमला में कौन सा रोड खुला है और कौन सा बंद Theog हाटकोटी रोड पर हुआ भारी लैंडस्लाइड रास्ता बंद जाने राजधानी शिमला की सड़कों के हाल हिमालयन अपडेट के साथ। अधिक जानकारी के लिए लिंक पर क्लिक करें!!
-
-
Total Visitor : 1,65,85,879
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy