Thursday, May 02, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अक्षिता रही तीनों संकायों में प्रथम ,टौणी देवी  स्कूल का परीक्षा परिणाम  92.4   प्रतिशत रहाजिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चिड़गांव के सुन्धा मतदान केंद्र का किया निरीक्षण सुजानपुर में भाजपा और कांग्रेस का एक धड़ा राकेश ठाकुर को आजाद लड़वाने को बना रहा दबावडीसी व एसपी ने जुब्बल विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षणबड़सर में किसान मोर्चा की बूथ विजय संकल्प बैठक आयोजितहमीरपुर से अनुराग के खिलाफ कांग्रेस में सतपाल को उतारने की "राय ज्यादा "प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भपीएम श्री आदर्श विद्यालय आनी का बोर्ड 10+2  रिजल्ट में जलवा बरकरार* 
-
छत्तीसगढ़

77वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष पर काव्यकारों ने किया माँ भारती को नमन

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | August 15, 2023 10:46 PM

रायगढ़,

भरत साहित्य मंडल लोहरसिंह, रायगढ़ के तत्वावधान में 15 अगस्त  को स्वतंत्रता दिवस पर्व के उपलक्ष्य में आभासी काव्य गोष्ठी आयोजित की गई जिसमें देश भर के नामचीन वरिष्ठ और नवोदित कवि- कवयत्रियों ने दो घंटे तक देशभक्ति से शराबोर और ओजपूर्ण काव्य रसधार प्रवाहित किया और शब्दपुष्पों से मांँ भारती तथा शहीदों को नमन किया। आज के काव्य गोष्ठी में अपनी गरिमामयी उपस्थिति देने वाले काव्यकार थे ।
भरत लाल नायक बाबूजी ,आनंद कुमार त्रिवेदी आनंद ,अंजना सिंह, प्रीति शर्मा, नेतराम राठिया, ज्योत्सना भरत कन्नौजे, डा. के पी श्रीवास्तव, नरेश लाभ, निर्भय गुप्ता, कृष्णा पटेल, रमेश द्विवेदी ,डा. पंकजवासिनी ,शांतनु साय,सीताराम पटेल, रामकुमार पटेल ,गणेशराम राठिया, जनक राम पटेल, ममता रथ, करुणा कुमार नायक।
सभी ने अपनी कविताओं के माध्यम से राष्ट्र के वर्तमान हालातों पर चिंतन किया और सारगर्भित संदेश दिया।

-
-
Have something to say? Post your comment
Total Visitor : 1,64,87,041
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy