Wednesday, May 01, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अक्षिता रही तीनों संकायों में प्रथम ,टौणी देवी  स्कूल का परीक्षा परिणाम  92.4   प्रतिशत रहाजिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चिड़गांव के सुन्धा मतदान केंद्र का किया निरीक्षण सुजानपुर में भाजपा और कांग्रेस का एक धड़ा राकेश ठाकुर को आजाद लड़वाने को बना रहा दबावडीसी व एसपी ने जुब्बल विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षणबड़सर में किसान मोर्चा की बूथ विजय संकल्प बैठक आयोजितहमीरपुर से अनुराग के खिलाफ कांग्रेस में सतपाल को उतारने की "राय ज्यादा "प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भपीएम श्री आदर्श विद्यालय आनी का बोर्ड 10+2  रिजल्ट में जलवा बरकरार* 
-
राजनैतिक

1500 रु प्रति महीने की गारंटी पूरी करें कांग्रेस अन्यथा सरकार के खिलाफ उतरेगी महिलाएं : भाजपा

-
August 31, 2023 06:42 PM

 
शिमला,
भाजपा प्रदेश महामंत्री डॉ सिकंदर कुमार, त्रिलोक कपूर और बिहारी लाल शर्मा ने कहा की हिमाचल की जनता एक ही सवाल बार-बार पूछ रही है की कांग्रेस सरकार की गारंटीयां कहां है।
 
चुनावी दौर में बड़े-बड़े वादे करने वाली कांग्रेस पार्टी सत्ता में आते ही अपने वादों को भूल गई, कांग्रेस पार्टी में यह कुछ नई चीज नहीं है। सत्ता को पाने के लिए कांग्रेस पार्टी अपने इतिहास में भी ऐसा कई बार कर चुकी है। पर उन्होंने गारंटी तो दी वो कहां है, इसका जवाब तो कांग्रेस के नेताओं को देना ही होगा। 
 
उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की 22 लाख महिलाएं आज भी अपने हक का इंतजार कर रही है, 9 महीने गुजर गए हैं पर एक भी ऐसा महीना नहीं आया जिसमें उनके खाते में 1500 रु आए हो। आपदा की इस घड़ी में तो हिमाचल प्रदेश की महिलाओं को इस गारंटी की काफी याद आती है, क्योंकि जिस प्रकार से हिमाचल के ऊपर एक कठिन दौर आया उसमें शायद यह राशि महिलाओं के लिए राहत साबित होती।
 
भाजपा नेता ने कहा कि हम कांग्रेस पार्टी और उनकी सरकार से मांग करते हैं कि तुरंत प्रभाव से हिमाचल प्रदेश की 22 लाख महिलाओं के खाते में 13500 रु की राशि डालनी चाहिए। यह हिमाचली महिलाओं की 9 महीने की बकाया राशि है। अन्यथा मजबूरन हिमाचल प्रदेश की महिला और बहनों को सड़कों पर उतरना पड़ेगा।
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समस्त नेताओं ने चुनावों के दौरान कहा था की पहली कैबिनेट में निर्णय लेते हुए हम हिमाचल प्रदेश की महिलाओं को 1500 रु सत्ता में आते ही देना शुरू कर देंगे। पर हुआ क्या छल, कपट और धोखा, 9 महीने बीत गए साथ ही रक्षाबंधन गुजर गया पर प्रदेश की बहने अपने हक का इंतजार करती रही। सुक्खू जी एक बात बात गांठ में बंध लो , बहनों का यह हक तो आपको देना ही होगा। 
 
ऐसा चर्चित है कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी भी हिमाचल आ रही है उन्हें भी याद होगा कि चुनावों के दौरान उन्होंने भी महिलाओं से यही वादा किया था। उन्होंने भी जनता को बताना चाहिए कि गारंटीयां कब पूरी होगी।
 
 
 
 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,81,603
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy