Saturday, September 30, 2023
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह ने संसद व विधानसभाओं में महिलाओं को एक तिहाई आरक्षण कानून बनने पर महिलाओं को बधाई दीमुख्यमंत्री ने बरसात में आई आपदा के दौरान राहत एवं बचाव अभियान में अमूल्य योगदान के लिए एसडीआरएफ की सराहना की"दृष्टिपत्र" महाविद्यालय की प्रगति, दिशा-दशा एवं विकास के लिए एक महत्वपूर्ण दस्तावेज - विक्रमादित्य सिंहमशरूम कल्टीवेशन हेतू प्रशिक्षण 5 अक्तूबर से शुरू- संदीप ठाकुरमंडी में 8 केंद्रों पर होगी एचएएस परीक्षाप्राकृतिक खेती को अपनाकर सफलता की कहानी लिखी हरोली के प्रगतिशील किसान विजय कुमार ने, प्रतिमाह कमा रहे 20 हज़ारएलआर इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों ने एक बार फिर से यूनिवर्सिटी रैकिंग में हासिल किए तीन स्थान ।रेलवे कर्मचारी ने फंदा लगाकर जीवन लीला करी समाप्त
-
कर्मचारी

सीताराम को बनाया अध्यक्ष, रणवीर को उपाध्यक्ष की कमान

 
January 05, 2019 07:50 PM

 

रामपुर बुशहर, 

हिमाचल परिवहन तकनीकी कर्मचारी संगठन इकाई रामपुर की एक आवश्यक बैठक का आयोजन शनिवार को किया गया जिसकी अध्यक्षता मंडल प्रधान नवल किशोर ने की। इस मौके पर तकनीकी कर्मचारी संगठन की नई कार्य कारिणी का गठन किया गया। सर्वसम्मति से हुए चयन में सीताराम को संगठन के अध्यक्ष पद की कमान सौपी गई जबकि रणवीर सिंह को उपाध्यक्ष चुना गया।

इसी प्रकार सुरजीत सिंह को प्रधान, रोशनलाल को उपप्रधान, कुलवंत को सचिव, बाबूराम को सह सचिव, शादीलाल को प्रेस सचिव बनाया गया जबकि बीरसिंह को वित्त सचिव, रामसिंह को प्रोपेगेंडा सचिव, ज्ञानदेव को सलाहकार तथा कैलाश चंद को कोषाध्यक्ष की कमान सौंपी गई। कार्यकरिणी सदस्यों में हुकुम चंद, किशोरीलाल, सुरेशकुमार व कुलभूषण को शामिल किया गया।

नवनिर्वाचित संगठन अध्यक्ष सीताराम ने कहा कि वे सभी कर्मचारियों के सहयोग से उनकी हर प्रकार की समस्या के समाधान के लिए निगम से आवाज उठाते रहेंगे तथा कर्मचारी हितों के लिए संघर्षरत रहेंगे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और कर्मचारी खबरें
हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य निर्माण इंटक यूनियन द्वारा चुने गए नवनिर्वाचित सदस्य आऊटर सराज जेसीबी यूनियन के प्रधान बनें रफ्तार ठाकुर पत्रकार को मातृ शोक अगर नहीं हुई बहाली तो कोर्ट ही रास्ता https://youtu.be/qXATpyE-GII कोरोना ने फिर छीना मजदूरों का रोजगार,राजधानी में दो दिन बंद के चलते मजदूरों को लॉक डाउन का भय, पलायन शुरू https://youtu.be/zCLY68qKGlk बजट में पुरानी पेंशन बहाल न होने से न्यू पेंशन कर्मचारी संघ नाखुश https://youtu.be/vFVt3UOrtuQ करुणामूलक भर्ती को जल्द भरने की मांग को लेकर संघ का विधानसभा के बाहर धरना शास्त्री पद की बैच आधार पर भर्ती के लिए काउन्सिलिंग 17 व 18 फरवरी 2021 को सभी पंजीकृत निर्माण मज़दूरों को जल्दी सहायता प्रदान करने की मांग पत्रकारों की विभिन्न मांगों को लेकर प्रेस क्लब शिमला ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सौंपा ज्ञापन
-
-
Total Visitor : 1,56,40,142
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy