Saturday, July 27, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त लाहौल स्पीति की अगुवाई में एक्सपर्ट टीम ने किया घेपांग घाट गलेशियर झील का मुआयनास्वास्थ्य मंत्री ने की नागरिक अस्पताल सायरी की रोगी कल्याण समिति की बैठक की अध्यक्षताकेंद्रीय विद्यालय मंडी में शिक्षा सप्ताह का आयोजनबिलासपुर जिले का भोहट कसोल बनेगा टूरिज्म हब, व्यापक पर्यटन स्थल  बनाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने किया निरीक्षणएनसीसी कैडेट्स ने किया चीन से 20 किलोमीटर  दूर चारंग खास  का भ्रमणराज्यपाल ने विद्या भारती उत्तर क्षेत्र के प्रधानाचार्यों की कार्यशाला का शुभारंभ कियानीति आयोग की बैठक का बहिष्कार कर मुख्यमंत्री ने बता दिया उन्हें नहीं प्रदेश की चिंता : बिंदलहिमाचल में केंद्रीय बजट का होगा बड़ा लाभ, सड़क टनल कृषि बागवानी युवा शक्ति पर बल : मल्होत्रा
-
राजनैतिक

भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात

-
ब्यूरो 7018631199 | March 26, 2024 11:10 AM

 

शिमला,

भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन से राजेंद्र राणा, के एल ठाकुर, रवि ठाकुर, इंदरदुत्त लखनपाल और होशियार सिंह ने उनके चंडीगढ़ स्थित निवास में मुलाकात की और हिमाचल प्रदेश में वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों के ऊपर विस्तृत चर्चा की।

संजय टंडन ने सभी का भारतीय जनता पार्टी परिवार में शामिल होने पर स्वागत एवं अभिनंदन किया।

संजय टंडन ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार हिमाचल प्रदेश में बदला बदली की भावना से कम कर रही है और प्रतिशोध की राजनीति को हिमाचल प्रदेश में हावी करने का पूर्ण प्रयास कर रही है। कई विधायकों के घर के रास्ते रोक जा रहे हैं, तो कइयों पर कानूनी कार्रवाई कर भरी पेनल्टी लगाई जा रही है उन्होंने कहा कि इस प्रकार की राजनीति हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के अहंकार को दर्शाती है। इंद्र दत्त लखनपाल को नगर निगम शिमला द्वारा नोटिस करना इस बात का प्रमाण है।

उन्होंने कहा की कोप्पल में चुनाव प्रचार के दौरान कर्नाटक के मंत्री और कांग्रेस नेता शिवराज एस तंगदागी ने कहा की जो युवा समर्थक 'मोदी-मोदी' का नारा लगाते हैं, उन्हें थप्पड़ मारना चाहिए। यह टिप्पणी अतिनिंदनीय है और इसके लिए उन्हें सार्वजनिक मंच से माफी भी मांगनी चाहिए। टंडन ने उनकी इन टिप्पणियों पर पलटवार किया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव बहुत बुरी तरह से हारने वाली है। यह कांग्रेसियों को महसूस हो रहा है। इसके लिए वे रोज एक नए निचले स्तर पर गिर रहे हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
केंद्र में सरकार बनते ही, रद्द करेंगे अग्निवीर योजनाः प्रियंका सरकार बचाने का नहीं, भाजपा को सबक़ सिखाने का चुनावः सीएम पूर्व विधायक सुभाष चंद मंगलेट भारतीय जनता पार्टी में शामिल मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ
-
-
Total Visitor : 1,66,68,520
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy