Saturday, July 27, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
वन परिक्षेत्र जैदेवी के नंदगढ़ वनखंड में एक बूटा सेहत के नाम के तहत किया गया पौधरोपणप्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने केंद्र की भाजपा नेतृत्व सरकार पर आरोप लगाया हैटीम सहभागिता द्वारा चलाया जाएगा “आपकी सुरक्षा आपके हाथ” जागरूकता अभियाननागरिक चिकित्सालय cxL;kM+ में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगननागरिक चिकित्सालय थूनाग में आयोजित होगा दिव्यांगता अवलोकन शिविर-अपूर्व देवगनसभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगनगोकुल बुटेल ने रक्तदान शिविर का किया शुभारम्भ, स्वयं भी किया रक्तदान। सभी के लिए शाश्वत प्रेरणा है वीर सैनिकों का जीवन और त्याग - अपूर्व देवगन
-
खेल

रामपुर एच पी एस द्वारा 23वें ICPSU कबड्डी टूर्नामेंट का विधिवत रूप से समापन

-
ब्यूरो 7018631199 | March 31, 2024 05:06 PM
रामपुर एच पी एस द्वारा  23वें ICPSU  कबड्डी टूर्नामेंट का विधिवत रूप से समापन किया। समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में  अभय शंकर शुक्ला, मुख्य महाप्रबंधक, वित्त एवं लेखा विभाग व  सुनील चौधरी, परियोजना प्रमुख, एलएमईपी उपस्थित रहे। कबड्डी प्रतियोगिता के तीसरे व अंतिम दिन में कुल दो मैच खेले गए।
 
पहला मैच टीम NHPC VS PGCIL के मध्य तृतीय स्थान के लिए खेला गया व PGCIL की टीम ने NHPC को हराकर तीसरा स्थान इस टूर्नामेंट में पक्का किया। फाईनल मैच BBMB d SJVN की टीम के मध्य खेला गया, जिसमें दोनों ही टीमों द्वारा उमदा प्रदर्शन किया व एक दूसरे को काँटे की  टक्कर देते हुए BBMB की टीम ने SJVN को 29-26 (3 अंकों से) हराया। यह मैच बहुत ही रोमांचक रहा और दर्शकों ने भी मैच का भरपूर आनंद उठाया। 
 
 
अंत में मुख्य अतिथि द्वारा कबड्‌डी टूर्नामेंट के विधिवत समापन की घोषणा की। इसी के साथ विभागाध्यक्ष शैलेश दत्त द्वारा धन्यवाद ज्ञापन दिया गया।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
खेल प्रतियोगिताएं युवाओं को नशे से दूर रखने में निभाती है महत्वपूर्ण भूमिका- संजय अवस्थी श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की  आयोजित अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिता  संपन्न मडावग में होने जा रहा है 17, 18,19 अक्टूबर को मडावग फेस्टिवल । श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिताओं  शुरू टौणी देवी में तीन दिवसीय बास्केस्टबाल प्रतियोगिता शुरू  स्वीप अभियान के तहत पुलिस ग्राउंड चंबा में क्रिकेट मैच का आयोजन।  एसजेवीएन के 37वें स्थापना दिवस के मोके पर रामपुर एचपीएस द्वारा मिनी मैराथन का आयोजन मतदाता जागरूकता की दिशा में जिला प्रशासन चंबा की एक और पहल रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज बिलासपुर के अनीश चंदेल ने जीती मंडी ओपन हॉफ मैराथन
-
-
Total Visitor : 1,66,68,010
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy