Sunday, April 28, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी

-
ब्यूरो 7018631199 | March 18, 2024 01:36 PM
 
 हमीरपुर 
 
भोरंज ब्लॉक के अंतर्गत जल शक्ति विभाग का सब-डिवीजन कंज्याण, समीरपुर व भरेड़ी में खुलने की नोटिफिकेशन प्रदेश सरकार ने कर दी है। यह नोटिफिकेशन चुनाव आचार संहिता लगने से पूर्व जारी हो चुकी है।  यहां जल शक्ति विभाग के सेक्शन खुलने से लोगों को संबंधित कार्य करवाने के लिए अपने घर के नजदीक सुविधा मिलेगी।
 
नोटिफिकेशन के अनुसार कंज्याण सब-डिवीजन में पंचायत कंज्याण, बलोह पंचायत का कुछ क्षेत्र, दिम्मी, अम्मण, केहरवीं, बजड़ोह, दरबयार, ढडवान, पंधेड़ पंचायत का कुछ क्षेत्र व टिक्कर बुहला को शामिल किया गया है। सब- डिवीजन खुलने से लगभग 50 से अधिक गांवों को अपने नजदीकी क्षेत्र में सुविधा मिलेगी। इसके अतिरिक्त
 
समीरपुर में भी सब-डिवीजन खोला गया है। इस सब-डिवीजन के अंतर्गत 40 गांवों के लोगों को अपने नजदीकी जल शक्ति विभाग से संबंधित कार्य करवाने की सुविधा उपलब्ध होगी।
 
लोगों की मांग को पूरा करते हुए भरेड़ी में भी जल शक्ति विभाग का कार्यालय खोलने की नोटिफिकेशन अंतर्गत अमरोह, भुक्कड़, गरसाहड़, पपलाह, हनोह, धीरड़ पंचायत के कामों को शामिल किया गया है। भरेड़ी में कार्यालय खोलने से लगभग 25 गांवों के लोगों को इसकी सुविधा अपने घर द्वार में मिलेगी। उधर, लोगों ने जल शक्ति विभाग के कार्यालय खोलने पर विधायक सुरेश कुमार का आभार प्रकट किया है।
 
क्या कहते हैं विधायक
 
विधायक सुरेश कुमार का कहना है कि पिछले 35 वर्षों से लगातार लोगों की मांग थी कि हमें जल शक्ति विभाग के कार्य करवाने के लिए अवाहदेवी, भोरंज जाना पड़ता है। लोगों की समस्या को ध्यान में रखते हुए इस मांग को प्रदेश सरकार व जल शक्ति विभाग के सामने रखा गया और सरकार द्वारा मंजूरी प्रदान करने के बाद नोटिफिकेशन जारी हो चुकी है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,75,377
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy