Wednesday, May 08, 2024
Follow us on
-
पोल खोल

आई. पी. एच. मंत्री के बेटे रजत ठाकुर द्वारा फ़िर किया गया नियमों का उलंघन

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | October 23, 2019 10:43 PM


धर्मपुर न्यायमंच ने की आलोचना

धर्मपुर,

धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में आई पी एच मन्त्री के बेटे द्वारा अनाधिकारिक तौर पर सरकारी कार्यक्रमों में मुख्यथि बनना औऱ सरकारी सहायता को वितरित करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जबकि इसके ख़िलाफ़ धर्मपुर में न्याय मंच का भी गठन हुआ है और आगामी 4 नवंबर को एस डी एम कार्यालय पर प्रदर्शन करने का भी कार्यक्रम है।
गत दिवस आई पी एच मन्त्री के बेटे रजत ठाकुर ने भूर पँचायत के झँगी औऱ बरोटी में मुख्यमंत्री गृहिणी सुविधा योजना के तहत लाभार्थियों को गैस के चूल्हों का वितरण किया।
जो कि सरकारी दिशा निर्देशों की उलंघ्ना है और धर्मपुर में चल रहे परिवाराज का उदाहरण है।जनता को ये कह बुलाया जाता है कि कार्यक्रम में मन्त्री जी कार्यक्रम आ रहे हैं लेकिन उनकी जगह उनका बेटा पहुंच जाता है और सारी भूमिका वही निभाता है। प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में बनी सरकार में बने नंम्बर दो के मन्त्री महेंद्र सिंह ठाकुर का बेटा यहां अघोषित विधायक बन बैठा है और सरकारी कार्यक्रमों में खुलेआम भाग लेता है जबकि न तो वो कोई चुना हुआ नुमाईंदा है और न कि कोई अधिकारी है केबल मन्त्री का बेटा होने के कारण सरकारी समारोहों में भाग लेता है।
धर्मपुर न्याय मंच के सयोंजक गंगा राम ठाकुर सह सयोंजक रणताज़ राणा, कुलदीप ठाकुर सलाहकार भूपेंद्र सिंह कोर कमेटी सदस्य संजय ठाकुर, नरेंद्र ठाकुर, रूप चन्द, करतार सिंह, कशमीर सिंह,मान सिंह सकलानी, पवन गुलेरिया, रोशन लाल सकलानी, मुनीष शर्मा, जितेंद्र ठाकुर ,अरुण अत्री इत्यादि ने बताया कि वे इस परिवारराज के ख़िलाफ़ 4 नवम्बर को ज्ञापन देने के बाद भी ये प्रक्रिया नहीँ रुकती है तो वे इसके ख़िलाफ़ सड़क पर उतर कर भी विरोध शुरू करेंगे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,97,192
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy