Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
क्राइम

ऑन ड्यूटी पुलिस कर्मचारी के साथ मारपीट, मामला दर्ज

-
के.जम्वाल 7018631199 | September 13, 2021 02:36 PM

शिमला,

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के सदर थाना में एक एएसआई के साथ ऑन डयूटी मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है आरोपित शख्स अपने कुत्ते से बीच सड़क पर शौच करवा रहा था। इस पर जब पुलिस कर्मी ने उसे ऐसा करने से रोका तो पहले तो उक्त शख्स ने उनके साथ वहस की उसके बाद हाथापाई पर उतर आया।
एएसआई को मारा मुक्का, कान से निकला खून-
इस बीच आरोपित शख्स ने एएसआई को इतनी जोर से मुक्का मारा की उनके कान से खून तक निकल आया। वहीं, इस बात की शिकायत एएसआई ने सदर थाना में दी।

मिली शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस में दी शिकायत में एएसआई राधेश्याम नेगी ने बताया कि वह आज सुबह 9:55 पर डयूटी पर तैनात था।

कुत्ते से माल रोड पर करवा रहा था शौच, रोका तो की हाथापाई-


उस वक्त सुकृत सूद पुत्र राजीव सूज निवासी विष्णु भवन माल रोड शिमला अपने कुत्ते के साथ वहां आया और सड़क के बीचों-बीच शौच करवाने लगा। इस दौरान वह उक्त शख्स अपने कुत्ते को लेकर पुलिस गुमटी के सामने ले आया। जब उसने सुकृत को यह करने से रोका तो वह बहस करने लग पड़ा।

इसके बाद उसने एएसआई राधेश्याम के कान पर जोर से मुक्का मार दिया। जिस वजह से राधेश्याम के कान से खून निकल आया। इसके बाद जब मौके पर मौजूद अन्य कांस्टेवल शिवलाल ने जब आरोपी से पूछा तो उसने उसपर भी हमला कर दिया। वहीं, पुलिस द्वारा मामला के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,73,444
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy