Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
क्राइम

कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी

-
Bureau 7018631199 | March 14, 2024 12:42 PM
 
 हमीरपुर,
 
कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने  मंदिर के गल्ले तोड़  नकदी उड़ा ली है। चोरी  की इस घटना में 15 से 20 हजार रुपए की नकदी चुरा  ली है। चोरी रात को करीब 12:39 मिनट पर हुई। सीसीटीवी  कैमरों में चोरी की घटना कैद हो गई है। चोर जूतों समेत मंदिर की मूर्तियो पर चढ़े हुए नजर आए।
 
मंदिर के पुश्तैनी पुजारी अजय रांगड़ा ने चोरी की घटना की रिपोर्ट ऑनलाइन  पुलिस में दर्ज कखा दी है। पुलिस स्टेशन हमीरपुर से जांच के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई । चोरी भैरों मंदिर और हनुमान मंदिर के सामने के गल्ले तोड़ की गई। शिवरात्रि के बाद मंदिर में गल्ले खोले नहीं गए थे जिन पर चोरों की नजर थी।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,64,74,907
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy