Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हादसा

पुलबाहल में दो वाहन दुर्घटनाग्रस्त और दो की मौत।

-
बालम गोगटा, जिला प्रमुख, ब्यूरो हिमालयन अपडेट | March 19, 2022 08:35 PM

चौपाल:
उपमंडल चौपाल के पुलबाहल में वीरवार रात हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रमोद कुमार आयु 34 पुत्र सीताराम गांव चियोग, डा0 जोड़ना, तहसील चौपाल अपनी गाड़ी संख्या HP-08A -5539 कार से जोड़ना से पुलबाहल की ओर जा रहा था और शिल्ली नामक स्थान के पास अचानक नियंत्रण खो जाने के कारण गाड़ी लगभग चार सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।घटना की सूचना मिलते ही चौकी पुलबाहल से पुलिस के जवान और ग्रामीण मौके पर पंहुचे तथा शव को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकाला। सड़क हादसे में हुई युवक की दर्दनाक मौत से परगना पुलबाहल में शोक की लहर दौड़ गई।एक अन्य दुर्घटना में भी एक युवक की मौत हुई है। पुल बाहल में ही शुक्रवार रात सीमेंट से लदा एक ट्रक  एचपी 69- 4045  हादसे का शिकार हो गया। स्थानीय लोगों ने सुबह ट्रक को देखा और मदद के लिए पहुंचे अभी तक यह मालूम नहीं हुआ है कि ट्रक में कितने लोग सवार थे एक व्यक्ति का शव निकाला गया है। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति ट्रक का चालक है। पुलिस प्रशासन व स्थानीय लोग हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है, क्षेत्र में दो दिन में यह लगातार दूसरा हादसा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई करना शुरू कर दी है उधर से डीएसपी चौपाल राजकुमार ने कहा कि पुलिस टीम को  घटनास्थल पर भेज दिया है तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
डीएसपी चौपाल राज कुमार ने दुर्घटना की पुष्टि की है। उधर प्रशासन की और से एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने कहा कि मृतक के परिवार को 10 हजार बतौर फौरी राहत प्रदान किये गए है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,73,511
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy