Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
हादसा

देहरादून: भीषण हादसे में गयी 3 भाईयों सहित चार लोगों की जान

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | April 17, 2022 09:29 PM
साभार : गूगल

देहरादून, 

आये दिन कहीं न कहीं किसी हादसे की खबर सामने आ रही है। ऐसी एक खबर अब देहरादून के कालसी-चकराता रोड से सामने आयी है। आपको बता दें कि यहाँ बीती रात को एक गंभीर हादसा हो गया।

कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर शनिवार को एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। गाड़ी में सवार तीन सगे भाइयों सहित चार लोगों की दर्दनाक मृत्यु हो गई है। तो वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका इलाज जिला चिकित्सालय विकास नगर में चल रहा है। फिलहाल घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है।

करीब साढे़ नौ बजे रात में गांव से करीब दो किमी पहले हाजा के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर करीब छह सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिससे कार में सवार पांच लोगों में से प्रीतम सिंह चौहान 30 पुत्र सूरतसिंह चौहान, बदावर सिंह उर्फ बारू 25 पुत्र जगत सिंह की घटना की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

घटनास्थल पर हादसा होते ही वहां के निवासियों ने तुरंत ही पुलिस को इस बारे में सूचित किया। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और ग्रामीणों द्वारा एसडीआरएफ एवं कालसी पुलिस ने घायल एवं शवों को खाई से निकाला। तुरंत ही घायल को अस्पताल ले जाया गया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,71,333
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy