Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हादसा

चौपाल में पिकअप गिरने से दो की मौत और ढांक से गिरने से एक की मौत।

-
बालम गोगटा, जिला प्रमुख ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 23, 2022 08:34 PM

चौपाल,

उपमंडल चौपाल के अंतर्गत ग्राम पंचायत बमटा में प्रातः दस बजे के करीब लाणी-बमटा मार्ग पर एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमे सवार दो लोगों की मृत्यु हो गई तथा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।! जानकारी के अनुसार यह हादसा उस समय पेश आया जब पिकअप संख्या एचपी 63-3453 बमटा से झिकनीपुल की तरफ जा रही थी इस दौरान बमटा से करीब छह किलोमीटर आगे जाने पर यह पिकअप सड़क से लुढ़क कर खाई में जा गिरी। हादसे में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए,जबकि गाड़ी का मालिक समीर मामूली रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोग घायलों को नेरवा और चौपाल के अस्पतालों में लेकर गए, परन्तु एक नेपाली व्यक्ति की अस्पताल पंहुचने से पहले ही मौत हो गई, जबकि चालक ने चौपाल अस्पताल में दम तोड़ दिया ! एक अन्य घायल को नेरवा अस्पताल में उपचार देने के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है,जबकि मामूली रूप से घायल गाड़ी के मालिक समीर को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है ! मृतकों की पहचान मनोज कुमार पुत्र प्रकाश चंद,गाँव ममवी, डाकघर बमटा, तहसील चौपाल एवं कुलदीप पुत्र भीम सिंह, गाँव शंगडोली डाकघर बमटा के रूप में हुई है। जबकि गंभीर रूप से घायल चन्दन को आईजीएमसी शिमला में उपचार चल रहा है ! पुलिस ने चौपाल थाना में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है ! चौपाल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद मृतकों के शव परिजनों के हवाले कर दिए गए है ! एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने बताया कि प्रशासन की तरफ से मृतक मनोज के परिजनों को दस हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान कर दी गई है एवं एक अन्य मृतक तथा घायल के परिजनों के आने पर उन्हें भी फौरी राहत प्रदान कर दी जाएगी ! एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने मामले की पुष्टि की है !
इसके अलावा पुलबाहल से करीब 500 मीटर दूरी पर एक व्यक्ति की सड़क से गिरकर मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलबाहल पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चौंरीधार निवासी शशि उम्र 27 वर्ष और जालौना निवासी वीरेंद्र उम्र 28 वर्ष गले मिल रहे थे। इसी बीच अचानक से दोनों सड़क के बाहर गिर गए। बताया जा रहा है कि ये दोनों सड़क से करीब 150 मीटर नीचे लुढक गए। इसी बीच दोनों को काफी चोटें आई और इन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही शशि की मौत हो गई, जबकि वीरेंद्र को कम चोटें आने की वजह से उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,73,290
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy