Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हादसा

HRTC बस सड़क से पलटी, 14 घायल

-
के . जम्वाल 7018631199 | July 28, 2022 12:38 PM

शिमला,

 हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक बस हादसे का शिकार हो गई। ठियोग के छैला के पास एचआरटीसी की बस सड़क धंसने की वजह से पलट गई। हादसे में 14 यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, तहसील कोटखाई के देवगढ़ पंचायत के बाग कुफर में हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस सड़क धंसने की वजह से पलट गई। हादसे में बस में सवार 14 यात्री घायल हो गए हैं। हादसा वीरवार सुबह हुआ है। हादसे की सूचना के बाद सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। अभी तक किसी प्रकार की जान-माल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

 

बस जराई से शिमला की ओर जा रही थी। बस नंबर एचपी 03 बी 6053 के दुर्घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने बचाव और राहत कार्य शुरू किया। पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। पुलिस ने अस्पताल में घायलों के बयान दर्ज किए हैं।

बता दें कि प्रति वर्ष सड़क दुर्घटना में बड़ी संख्या में लोगों की जान चली जाती है। वजह तो इसके पीछे बहुत सी हैं। स्पीड ब्रेकर, खराब सड़क, वाहनों की फिटनेस पर ध्यान न देना, लेकिन सबसे ज्यादा जो वजह सामने आती है वह है अनियंत्रित गति। हाईवे हो या स्थानीय सड़कें वाहन तीव्र गति से चलते हैं, जिससे बड़े हादसे हो जाते हैं। इन वाहनों की गति इतनी अधिक होती है कि जरा सी भी चूक हुई तो उनकी और सामने वाले कि जिन्दगी पर संकट आ जाता है।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,73,102
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy