Monday, April 29, 2024
Follow us on
-
हरियाणा

राजकीय महाविद्यालय सिहुंता के भवन का जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य– कुलदीप सिंह पठानिया

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | August 01, 2023 06:54 PM

भटियात विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास विशेष प्राथमिकता

चंबा,

विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने आज भटियात विधानसभा क्षेत्र के तहत विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं का निरीक्षण किया । उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों को तय सीमा के भीतर आवश्यक कदम उठाने के निर्देश भी जारी किए उन्होंने इस दौरान सिहुंता के छलाड़ा कार्यालय में लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया । उन्होंने शेष समस्याओं के जल्द समाधान के संबंधित विभागों के अधिकारियों को प्रेषित किया ।
विधानसभा अध्यक्ष ने इस दौरान भारी बारिश से क्षतिग्रस्त मोतला कॉलेज रोड का जायजा लिया । उन्होंने विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए ।
उन्होंने इस दौरान राजकीय महाविद्यालय सिहुंता और जल शक्ति विभाग के विश्राम गृह के निर्माण को लेकर चयनित स्थल का निरीक्षण भी किया ।
विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि राजकीय महाविद्यालय सिहुंता के भवन निर्माण और
थकोली में जल शक्ति विभाग के विश्राम गृह भवन के निर्माण को लेकर भूमि का चयन कर लिया गया है । उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों को जल्द निर्माण कार्य को शुरू करने के निर्देश भी दिए ।
उन्होंने कहा कि भटियात विधानसभा क्षेत्र के लोगों की आंकाक्षाओं तथा आशाओं के अनुरूप भटियात को विकास के तौर पर आदर्श बनाएंगे।
भटियात विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास उनकी प्राथमिकता है और भटियात विधानसभा क्षेत्र में बिजली, स्वच्छ पेयजल, स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क और सिंचाई सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में आवश्यकता के अनुरूप सभी विकास कार्य को चरणबद्ध तरीके से अंजाम दिया जाएगा।
इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस के उपाध्यक्ष कृष्ण चंद चेला, उप प्रधान ग्राम पंचायत छलाड़ा, सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग अनिल ठाकुर व शमशेर चंद ,पवन कुमार और गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हरियाणा खबरें
आरएलए स्पीति में पंजीकृत  निजी वाहनों को मिलेगी फीस से शुल्क अधिकारी आपसी तालमेल के साथ तीव्रता से कार्य करें - अनुराग सिंह ठाकुर वनकाम गुड़गाँव की गोष्ठी में कवियों ने बिखेरे कविता के विविध रंग पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, सभी सुरक्षित भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश स्तरीय सोशल मीडिया बैठक रोहतक में सम्पन्न; प्राची खुराना नोएडा प्राधिकरण के इंदिरा गांधी कला केंद्र ऑडीटोरियम में शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में 'इलाहाबाद विश्वविद्यालय पुरा छात्र परिषद' द्वारा भव्य कार्यक्रम आयोजित आनी ब्लॉक की दो ग्राम पंचायतों में चुनाव प्रक्रिया शुरु हरियाणा गौरव सुनील शर्मा का नाम इंडियन रिकॉर्ड बुक में शामिल आईटीआई में प्रवेश के लिए संस्थान स्तर पर स्पॉट राउंड 16 से 18 नवम्बर तक                       तीन दिवसीय कार्यशाला का जिला राजस्व अधिकारी ने किया शुभारंभ 
-
-
Total Visitor : 1,64,77,933
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy