Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
क्राइम

भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस

-
रजनीश शर्मा । | December 29, 2023 05:35 PM
 
हमीरपुर,
 
नए साल के जश्न से पहले हमीरपुर के भोरंज पुलिस स्टेशन के तहत पड़ते गांव चाव में पुलिस ने भारी मात्रा में चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। आरोपी से  5 किलो 22 ग्राम 05 मिली ग्राम चरस बरामद हुई है।
 
मिली जानकारी के अनुसार रत्न लाल पुत्र  लोट राम गांव राऊली डाकघर ठेला तहसील भुंतर उम्र 43 साल एक सफेद। रंग की गाड़ी में सवार था। पुलिस ने गाड़ी  को चेकिंग के लिए रोका। चेकिंग के दौरान आरोपी से  5 किलो 22 ग्राम 05 मिली ग्राम चरस बरामद की  गई।
 
 पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक  रत्न लाल के   खिलाफ एफआईआर नंबर नंबर 239/2023 दिनांक दिसंबर को एनडीपीएस एक्ट किन धारा 20.61.85 के तहत दर्ज कर गिरफ्तारी कर ली गई है। पुलिस छानबीन कर यह पता लगाने की कोशिश में है कि आरोपी किसके लिए यह नशे की खेप लेकर चला हुआ था और उसके संपर्क में कौन कौन नशे के व्यापारी  रहे हैं।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,74,493
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy