Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
शिक्षा

स्टूडेंट्स कोचिंग एकादमी चौपाल से 6 छे बच्चों का आल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 2024 मे हुआ चयन

-
बालम गोगटा 7018631199 | March 14, 2024 07:58 PM

शिमला,

स्टूडेंट्स कोचिंग एकादमी चौपाल से 6 छे बच्चों का आल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 2024 मे हुआ चयन, आरती घेज़ता पुत्री  इंदर सिंह घेज़ता कक्षा नौवी, तेजस्वीनी रांटा पुत्री रमन रान्टा कक्षा नौवी, दीक्षित पुत्र  बलबीर सिंह कक्षा नौवी, जीविका तालटा पुत्री  संतोष तालटा कक्षा नौवी, तन्मय नेहटा पुत्र  महेश नेहटा कक्षा छटी और अर्पित शर्मा पुत्र  शंकर दयाल शर्मा कक्षा छटी ।

ऐसा पहली बार हुआ की जहाँ इतने बच्चों ने एक साथ परीक्षा उत्तीर्ण की और अविभवोंको का खुशी का ठिकाना नही रहा, उन्होंने अकादमी के कोचर  दौलत राम सौखटा , जो की अकादमी के ओनर है , का आभार व्यक्त किया जिन्होंने कम समय मे बच्चों को मेहनत करवाई और सफलता हासिल की, वहीं अकादमी के कोचर का कहना है की बच्चों का पढ़ाई मे बहुत ही दिलचस्पी थी तथा मन लगाकर मेहनत की जिसका यह परिणाम आया है। उनका कहना है की उत्तीर्ण बच्चे ऊंचे पद पर जाना चाहते है और अपने माँ बाप व गांव का नाम रोशन करना चाहते है।

दौलत राम ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और सफलता का श्रय बच्चों की लगन, मेहनत, दृढ इच्छा शक्ति, अविभावक तथा स्कूल अध्यापको को दिया। इनकी सफलता से पूरे चौपाल मे खुशी की लहर है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और शिक्षा खबरें
जवाहर नवोदय विद्यालय में हुआ राप्रापा चौरी की छात्रा पायल का चयन जमा दो स्कूल निरमंड में  वोकेशनल के छात्रों ने किया आईटीआई सिरकोटी का शैक्षणिक भ्रमण सरस्वती विद्या मंदिर कराणा से अंशुमन चौहान का जेएनवी में हुआ चयन हिमालयन मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल आनी में वार्षिक परिणाम रहा शत-प्रतिशत* टौणी देवी में परीक्षा परिणाम सुन  खिले बच्चों के चेहरे ,लड़कियों ने मारी बाजी  हिन्दी विषय में कक्षा छठवीं में "अक्षरों का महत्व" पाठ हटाना बाल विकास और मनोविज्ञान के अनुसार अनुचित; ठाकुर डीएवी दरकोटी ( टौणी देवी) के छात्रों ने किया विज्ञान केंद्र शिमला का भ्रमण मार्च 2024 में आयोजित हो रही वार्षिक परीक्षाओं के अंतर्गत सात मार्च 2024 को कक्षा दसवीं के हिन्दी विषय के B और C सीरिज के बहुविकल्पात्मक प्रश्नोत्तरो में टंकण त्रुटियों दयानंद आदर्श विद्यालय के विद्यार्थियों ने मॉडल प्रतियोगिता में हासिल किया प्रथम स्थान आईटीआई ऊना में आगामी 5 मार्च को लगेगा रोजगार मेला
-
-
Total Visitor : 1,64,74,228
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy