Friday, May 10, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
लोकसभा चुनाव में 200 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी भाजपा : रोहित ठाकुरशिमला लोकसभा सीट से चुनाव प्रभारी रोहित ठाकुर ने 17 पर्यवेक्षकों  से तलब की निगरानी रिपोर्टकंप्यूटर शिक्षा को दी जाएगी प्राथमिकता -रितिका जिंदल नामांकन के तीसरे दिन शिमला संसदीय क्षेत्र से एक उम्मीदवार ने किया नामांकन - अनुपम कश्यपजिला स्तरीय आनी मेले की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में हिमाचली फोक  सिंगर ए.सी भारद्वाज. सुरेश शर्मा. हनी नेगी. राज ठाकुर. तथा शेर सिंह कौशल ने अपनी गायकी से  लूटा आनी वासियों का दिललोकसभा चुनाव एवं विस उपचुनाव बेईमानी और ईमानदारी के बीच एक जंगः सीएम"सात सौ प्रशिक्षुओं तथा समूह अनुदेशकों ने ली मतदान की शपथ"     उपायुक्त ने कुटलैहड़ में जांची मतदान केंद्रों की व्यवस्था
-
हिमाचल

स्वीप टीम ने खाहली मतदान केन्द्र में जगाई मतदान की अलख

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 27, 2024 05:37 PM

सोलन,


राज्य निर्वाचन आयोग हिमाचल प्रदेश की पहल मिशन 414 के अंतर्गत सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) टीम ने अर्की विधानसभा क्षेत्र के कम मतदान प्रतिशत वाले पोलिंग बूथ खाहली में विशेष जागरूकता अभियान चलाया।
स्वीप टीम के नोडल अधिकारी प्रो. यशपाल शर्मा, डॉ. हेमराज सूर्य तथा प्रो. योगेश कुमार ने बताया कि अर्की विधानसभा क्षेत्र के खाहली मतदान केंद्र में मतदाताओं को लोकसभा चुनाव में भाग लेने के लिए जागरूक किया गया। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि वे जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य निभाएं और मतदान वाले दिन वोट देने जरूर जाएं। आपका वोट ही आपकी ताकत है और मतदान अवश्य करें। इस तरह सबके सहयोग से ‘वोट करेगा अर्की’ का यह अभियान सफल हो सकेगा।
खाहली गांव में मतदाताओं के साथ स्वीप टीम ने बैठक का आयोजन किया और लोगों को चुनाव आयोग की तरफ से दी जाने वाली सुविधाओं और मतदान के महत्व के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।
इस अवसर पर ”मैं करूंगा वोट“ शीर्षक के तहत हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया।
खाहली गांव के वरिष्ठ नागरिक, युवाओं तथा महिला मतदाताओं ने लोकसभा चुनाव में बढ़-कर कर भाग लेने की प्रतिबद्धता जताई।
गांव के वरिष्ठ नागरिक बृजलाल शर्मा ने सभी मतदाताओं से लोकतंत्र के पर्व में अपनी भागीदारी निभाने की अपील की।
इस मौके पर बीएलओ सुपरवाइजर भागीरथ, बीएलओ रीता देवी सहित स्थानीय निवासी उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
लोकसभा चुनाव में 200 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी भाजपा : रोहित ठाकुर शिमला लोकसभा सीट से चुनाव प्रभारी रोहित ठाकुर ने 17 पर्यवेक्षकों  से तलब की निगरानी रिपोर्ट कंप्यूटर शिक्षा को दी जाएगी प्राथमिकता -रितिका जिंदल  नामांकन के तीसरे दिन शिमला संसदीय क्षेत्र से एक उम्मीदवार ने किया नामांकन - अनुपम कश्यप लोकसभा चुनाव एवं विस उपचुनाव बेईमानी और ईमानदारी के बीच एक जंगः सीएम "सात सौ प्रशिक्षुओं तथा समूह अनुदेशकों ने ली मतदान की शपथ"      उपायुक्त ने कुटलैहड़ में जांची मतदान केंद्रों की व्यवस्था जिला बीजेपी उपाध्यक्ष अभयवीर लवली ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथों   बोले: कांग्रेस के लोग ऑंखें खोल कर बयानबाजी करें राजेंद्र राणा के नामांकन कार्यक्रम की तैयारी पूरी, लोगों में भारी उत्साह अनुराग ठाकुर और जयराम ठाकुर भी करेंगे शिरकत निमंत्रण पत्र के माध्यम से आईटीआई प्रशिक्षुओं को दिया मतदाता जागरूकता संदेश
-
-
Total Visitor : 1,65,01,140
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy