Sunday, April 28, 2024
Follow us on
-
हादसा

पुराने बस अड्डे पर वाहन की चपेट में आया राहगीर, मौके पर हुई मौत पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू -दिनभर सीसीटीवी खंगालती रही पुलिस

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | September 04, 2023 04:29 PM

शिमला,

शिमला के पुराना बस अड्डे के समीप रविवार सुबह एक वाहन की चपेट में आ गया जिससे व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है। घटना सुबह 10 बजकर 35 मिनट की है।वाहन की चपेट में आने से व्यक्ति का मुंह क्षत विक्षत हो जाने से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक नेपाली मूल का बताया जा रहा है। इसका एक और साथी भी इसके साथ मौजूद था। प्राप्त सूचना के अनुसार सुबह के समय यह घटना पेश आई। घटना पुराने बस अड्डे के ठीक सामने पेश आई।यह इलाका काफी व्यस्तम रहता है जहां पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। पुलिस शाम तक यह शिनाख्त ही नहीं कर पाई कि किस गाड़ी की टक्कर से व्यक्ति की मौत हुई है।
प्रारंभिक जांच में पुलिस ने दो तीन बसों को जांच के लिए रोका। इसमें एक हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की बस थी जबकि तीन निजी बसें थी। हालांकि बाद में इन बसों को भेज दिया गया। यह अभी तक पता नही चल पाया है कि व्यक्ति की किस वाहन की चपेट में आने से मौत हुई है।हैरानी की बात है इतना व्यस्तम इलाका होने और सीसीटीवी कैमरे लगे होने के बावजूद शाम तक यह नही पता चल पाया कि व्यक्ति की मौत किस वाहन की चपेट में आने के कारण हुई।
वहीं धर्मपुर को जा रहे HRTC बस के चालक व परिचालक ने कहा कि व उस समय बस अड्डे से निकले थे फिर वायरलेस पर सन्देश कर हमारी बस को रोका गया।अब यह पता नही की यह हादसा कैसे हुआ है ।यहां पर काफी वाहन गुज़र रहे थे।यहां हमे पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए रोका गया है।सारा मामला की सीसीटीवी फुटेज से पता चल जाएगा।


वहीं निजी बस के परिचालक ने कहा कि जब हम यहां पहुंचे तो व्यक्ति सड़क पर पड़ा था।चारों और खून ही खून सड़क पर था।यह अब पता नही है कि हादसा कैसे घटित हुआ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
सनेल में मलबे की चपेट में आया एक वाहन, दो लोगों की हुई दुखद मृत्यु बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,77,393
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy