Sunday, April 28, 2024
Follow us on
-
हादसा

ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला

-
ब्यूरो 7018631199 | February 20, 2024 01:44 PM
फोटो साभार: गूगल

शिमला,

राजधानी शिमला के दुर्गम क्षेत्र नेरवा में ज्वेलर का शव किराए के मकान से संदिग्ध अवस्था में बरामद हुआ है। प्रारंभिक जांच में यह मामला हत्या का लग रहा है। पुलिस के अनुसार, मृतक के दोनों हाथ तार से बंधे हुए थे। उसे पानी के ड्रम में डाला गया। उसके सिर व शरीर पर चोट के गहरे घाव मिले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ जयंत करण गौतम ने बताया कि आज फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है, जो मौके से साक्ष्य इकट्ठा करेगी। अभी तक गगन की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। शव का आज शिमला IGMC में पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

नेरवा बाजार में दुकान चलाता था गगन गगन सिंह नेरवा बाजार में ज्वेलरी शॉप चलाता था। उसका शव किराए के मकान में संदिग्ध अवस्था में मिला है। घर के भीतर खून के छींटे लगे हुए हैं।

बेटे ने जानकार को किया फोन, तब पता लगा पुलिस के अनुसार, गगन के बेटे विशाल ने आज सुबह गगन को बार-बार फोन किया, लेकिन गगन ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद विशाल ने उनके परिचित छोटे लाल को फोन किया। छोटे लाल जब गगन के घर पहुंचा तो वहां गगन का खून से लथपथ शव पड़ा था। छोटे लाल ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसी वक्त शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

 

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े
-
-
Total Visitor : 1,64,75,673
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy