Sunday, April 28, 2024
Follow us on
-
हादसा

ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार

-
Bureau 7018631199 | March 16, 2024 05:33 PM
 
 हमीरपुर ,
 
हमीरपुर जिला की दोसडका  स्थित  सब जेल में एक सजायाफ्ता कैदी ने कंबल का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही जेल ऑफिसर्स , न्यायायिक अधिकारी और   प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं ।  कड़ी सुरक्षा  वाली जेल में कैदी ने आत्महत्या क्यों की , यह एक बड़ा सवाल है। 
 मिली जानकारी के मुताबिक  दीप चद पुत्र मदनलाल गांव पथल्यार तहसील बड़सर जिला हमीरपुर उम्र 38 साल ने आत्महत्या की है। मृतक दीप चंद   सब जेल हमीरपुर में  दिनांक इसी साल 24  फरवरी को सजा काटने आया था ।  उसे  धारा 376 आईपीसी व पोक्सो एक्ट में सजा हुई थी । मृतक  दीप चंद रात को जेल के बाथरूम के अंदर गया और  कंबल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । हमीरपुर सब जेल पहले भी सुर्खियों में रही जब दीवार फांद यहां से कैदी फरार हो गए थे। अब कैदी द्वारा आत्महत्या करने के मामले ने जेल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नए सवाल खड़े कर दिए हैं।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत 11 महीनों में 2025 सड़क हादसे, 795 लोगों ने गंवाई जान, 5159 घायल हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग ने जारी किए आंकड़े
-
-
Total Visitor : 1,64,75,681
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy