Saturday, May 04, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
जिला स्तरीय आनी मेला सात से मई तक देवी देवताओं के आगमन से शुरू होगा प्राचीन मेलाबाहु मेला धूमधाम से सम्पन्न हिमाचली गायक राज ठाकुर के नाम रही रात्रि सांस्कृतिक संध्याजमा दो विद्यालय निरमंड में जल संरक्षण पर जागरूकता रैली आयोजितआनी में सचेत संस्था के रक्तदान शिविर में 160 लोगों ने किया रक्तदानसेक्टर अधिकारियों के लिए  ईवीएम प्रशिक्षण  कार्यशाला आयोजित कांग्रेस हार से भयभीत , शीर्ष नेतृत्व सुरक्षित सीट के लिए कर रहा भागदौड़ : अनुराग ठाकुरनए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्गऊना जिले में मूलभूत सुविधाओं से सुसज्जित मिलेंगे मतदान केंद्र
-
व्यक्ति विशेष

जश्न ए धमाका" का भव्य शानदार कार्यक्रम "आपना कांगड़ा "की तरफ से शानदार कार्यक्रम आयोजित।

-
Bureau 7018631199 | January 09, 2024 09:37 PM

 

कांगड़ा,

जश्न ए धमाका कार्यक्रम में प्रदेश भर से आए हुए बच्चों ने रंगा रंग प्रस्तुतियां दी और स्टार नाइट में अमित मित्तू, गौरव पठानिया, पूनम भारद्वाज, मान सिंह मान द्वारा शानदार गायकी से दर्शकों का दिल लूटा, वहीं मंच संचालन में सरकाघाट की अनु ठाकुर ने वाह वाही व ख़ूब तालियां बटोरी। अनु ठाकुर के मंच संचालन को खूब सराहा गया, दर्शक भी पूरा समय कार्यक्रम में बने रहे। इस से पहले भी अनु ठाकुर ने बहुत से मंचों पर मंच संचालन कर के दर्शकों की वाह वाही लूटी है। अनु ठाकुर मंच संचालिका होने के साथ साथ बेहतरीन लेखिका भी हैं। वह अपनी रचनाओं के माध्यम से नशे से दूर रहने, रक्तदान के लिए जागरूक करती हैं और स्वयं भी तीन बार रक्तदान कर चुकी हैं और नारी सशक्तिकरण का संदेश देती हैं।अनु ठाकुर अपनी संस्कृति को संजोने के लिए भी बेहतरीन प्रयास कर रही हैं और अपने सोशल मिडिया प्लेटफार्म हिमाचल दर्शन के माध्यम से लोगों तक अपनी संस्कृति को, अपनी पहाड़ी बोली को पहुंचाती हैं व संस्कृति और बोली से जुड़े रहने का संदेश देती हैं।


अनु ठाकुर को लेखनी के क्षेत्र में भी बहुत से साहित्यिक संस्थान सम्मानित कर चुके हैं। समाजसेवा के क्षेत्र में भी बेहतरीन योगदान दे रही हैं और बहुत सी समाजसेवी संस्थाएं भी उन्हें सम्मानित कर चुकी हैं।
बताते चलें कि अनु ठाकुर हिमाचल दर्शन के बैनर तले स्वयं भी दो राज्यस्तरीय कार्यक्रम अपनी संस्कृति को संजोने हेतु करवा चुकी हैं। जिसमें हिमाचल भर के लेखक और बच्चे, समाजसेवी व अन्य बुद्धिजीवी वर्ग शामिल रहे हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और व्यक्ति विशेष खबरें
हिमालयन अपडेट विशेष:1 हेक्टेयर भूमि में प्राकृतिक खेती से सेब और सब्जियां पैदा कर रहे हैं राजेंद्र शर्मा रवींद्र कुमार शर्मा की पोती नविका के जन्म दिवस पर उनकी दो किताबों "गुलदस्ते रे फुल्ल"/"कुसुमाञ्जलि"का विमोचन 28 मई को निर्मल वर्मा स्मृति यात्रा और गोष्ठी संपन्न अभिषेक सोनी को मिला मोस्ट पॉपुलर डिवोशनल सिंगर का अवार्ड भारतेन्दू श्री' से सम्मानित हुई डॉ रजनी शर्मा अमेरिकी संस्था 'सत्यमेव जयते' ने सृष्टि मुखर्जी को दिया 'शिक्षा रत्न सम्मान' हिमालयन अपडेट साहित्य सृजन का खास प्रोग्राम "जज्बा ए शख्सियत" बना रहा नित नए आयाम सीमा सिन्हा मैत्री को "साहित्य रत्न" एवं "साहित्य शक्ति सम्मान" बारीं की 95 वर्षीय बोहरी देवी इस बार भी मतदान को तैयार, पिछले 60 वर्षों से हर चुनाव में किया मतदान
-
-
Total Visitor : 1,64,91,678
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy