Wednesday, May 08, 2024
Follow us on
-
शिक्षा

शिक्षा विभाग में दिव्यांग कोटे से भरा जाएगा जेबीटी का पद

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 12, 2019 05:30 PM
 
ऊना,
 
 
उप निदेशक प्रारंभिक शिक्षा ऊना संदीप गुप्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि दिव्यांग कोटे से जेबीटी का एक पद भरा जाना है। उन्होंने बताया कि इस पद के लिए ओबीसी श्रेणी से श्रवण बाधित अभ्यार्थी आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि अभ्यार्थी की दिव्यांगता 60 प्रतिशत से अधिक नहीं होनी चाहिए तथा इस पद के लिए दिव्यांग अभ्यार्थी अपना आवेदन 26 दिसंबर तक उप निदेशक प्रारंभिक शिक्षा ऊना में जमा करवाना सुनिश्चित करें।
उन्होंने बताया कि इस पद से संबंधित आर एंड पी नियम सहित संपूर्ण जानकारी विभागीय बेवसाइट पर उपलब्ध है और अधिक जानकारी के लिए 01975-223586 पर संपर्क किया जा सकता है। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और शिक्षा खबरें
अक्षिता रही तीनों संकायों में प्रथम ,टौणी देवी  स्कूल का परीक्षा परिणाम  92.4   प्रतिशत रहा पीएम श्री आदर्श विद्यालय आनी का बोर्ड 10+2  रिजल्ट में जलवा बरकरार*  कशोली स्कूल की छात्रा तान्या डोगरा 446 अंक लेकर रही अव्वल! राष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर मुख्य सचिव ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा जवाहर नवोदय विद्यालय में हुआ राप्रापा चौरी की छात्रा पायल का चयन जमा दो स्कूल निरमंड में  वोकेशनल के छात्रों ने किया आईटीआई सिरकोटी का शैक्षणिक भ्रमण सरस्वती विद्या मंदिर कराणा से अंशुमन चौहान का जेएनवी में हुआ चयन हिमालयन मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल आनी में वार्षिक परिणाम रहा शत-प्रतिशत* टौणी देवी में परीक्षा परिणाम सुन  खिले बच्चों के चेहरे ,लड़कियों ने मारी बाजी  हिन्दी विषय में कक्षा छठवीं में "अक्षरों का महत्व" पाठ हटाना बाल विकास और मनोविज्ञान के अनुसार अनुचित; ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,64,97,383
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy