Friday, April 26, 2024
Follow us on
-
शिक्षा

कोरोना से लड़ाई में मिला पीएनबी का साथ

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 25, 2021 03:18 PM

मंडी,

कोरोना के संकट से मिलकर पार पाने के प्रयासों में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) मंडल कार्यालय मंडी भी जिला प्रशासन के सहयोग को आगे आया है। मंडल कार्यालय मंडी ने सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत जिला प्रशासन को 1000 थ्री लेयर मास्क व 25 पल्स ऑक्सीमीटर भेंट किए हैं। इस अवसर पर पंजाब नेशनल बैंक के मंडल प्रमुख विजय मुंजाल और अग्रणी जिला प्रबंधक सुरेश कुमार बोध विशेष रूप से उपस्थित रहे ।
इसके अतिरिक्त उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक स्टाफ की ओर से 75 हजार रुपये की सहायता राशि का चेक भी उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर को भेंट किया।
उपायुक्त ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आगे बढ़कर सहयोग करने के लिए पीएनबी बैंक प्रबंधन का आभार जताया।उन्होंने कहा कि कोरोना संकट से मुकाबले में प्रशासन को मंडी जिला के दानी सज्जनों, संगठनों व स्वयं सेवी संस्थाओं का भरपूर सहयोग मिल रहा है। इसके लिए वे सभी के आभारी हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और शिक्षा खबरें
जवाहर नवोदय विद्यालय में हुआ राप्रापा चौरी की छात्रा पायल का चयन जमा दो स्कूल निरमंड में  वोकेशनल के छात्रों ने किया आईटीआई सिरकोटी का शैक्षणिक भ्रमण सरस्वती विद्या मंदिर कराणा से अंशुमन चौहान का जेएनवी में हुआ चयन हिमालयन मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल आनी में वार्षिक परिणाम रहा शत-प्रतिशत* टौणी देवी में परीक्षा परिणाम सुन  खिले बच्चों के चेहरे ,लड़कियों ने मारी बाजी  हिन्दी विषय में कक्षा छठवीं में "अक्षरों का महत्व" पाठ हटाना बाल विकास और मनोविज्ञान के अनुसार अनुचित; ठाकुर डीएवी दरकोटी ( टौणी देवी) के छात्रों ने किया विज्ञान केंद्र शिमला का भ्रमण स्टूडेंट्स कोचिंग एकादमी चौपाल से 6 छे बच्चों का आल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 2024 मे हुआ चयन मार्च 2024 में आयोजित हो रही वार्षिक परीक्षाओं के अंतर्गत सात मार्च 2024 को कक्षा दसवीं के हिन्दी विषय के B और C सीरिज के बहुविकल्पात्मक प्रश्नोत्तरो में टंकण त्रुटियों दयानंद आदर्श विद्यालय के विद्यार्थियों ने मॉडल प्रतियोगिता में हासिल किया प्रथम स्थान
-
-
Total Visitor : 1,64,72,431
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy