Thursday, May 09, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
बिलासपुर के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बोले नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुरआनी मेले की  पहली संध्या में हिमाचली फोक सिंगर  किशन वर्मा. पॉल सिंह. डाबे राम कूल्लवी और टविंकल ने बेहतरीन प्रस्तुति से मचाया धमालकन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुनिहार में बच्चों ने समझी चुनावी प्रक्रियासफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए तीन लाख रुपये दे रही सरकार : सीएमआनी  मेले के दूसरे दिन  महिला मंडल. स्कूली बच्चों व लोक कलाकारों ने पेश की लोकसंस्कृति की झलक भारत निर्वाचन आयोग के व्यय पर्यवेक्षक ने कड़ी निगरानी के दिए निर्देशव्यय पर्यवेक्षक ने बंगाणा में अधिकारियों के साथ की बैठक*राजभवन में मनाया गया विश्व रेडक्रॉस दिवस
-
क्राइम

50 का दूल्हा शादी छोड़कर भागा

-
के . 7018631199 | December 09, 2022 11:53 AM
PHOTO FROM GOOGLE


नई दिल्ली,

झारखंड के बोकारों में एक अधेड़ अपना धर्म और नाम छुपाकर नाबालिग युवती से
झारखंड के बोकारो में एक अधेड़ शख्स नाम बदलकर नाबालिग युवती से शादी करने उसके घर पहुंच गया लेकिन जयमाला के बाद पुलिस को देखते ही शादी छोड़कर फरार हो गया !
अधेड़ शख्स ने लड़की के गरीब घरवालों को खुद के पुलिस अधिकारी होने का झांसा दिया था जिसके बाद परिजन भी शादी को तैयार हो गए थे घटना बोकारो के हरला थाना .पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद अधेड़ आरोपी की पोल खुल गई और उसकी सच्चाई सबके सामने आ गई, जिसे जानकर लोग हैरान हो गए!

दरअसल अधेड़ (उम्र करीब 50 साल) पुलिस ने घरवालों को बताया कि अधेड़ दूल्हा पहले भी चास थाना क्षेत्र के एक मामले में जेल जा चुका है !

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,99,124
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy