Monday, April 29, 2024
Follow us on
-
शिक्षा

जमा दो विद्यालय कुंगश् में शिक्षा संवाद कार्यक्रम आयोजित

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | September 06, 2023 10:57 AM
 
 
आनी,
आनी खंड  के अंतर्गत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुंगश में शिक्षा संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया।जिसकी अध्यक्षता स्कूल प्रबंधन समिति के प्रधान संतोष ठाकुर ने की । बैठक में अनेक महत्वपूर्ण विषयों पर गंभीरता से चर्चा की गई तथा विभाग  द्वारा  शिक्षा संवाद के लिए जारी किए गए बिंदुओं पर एक-एक करके  विस्तार पूर्वक विचार विमर्श किया गया। जिसमे सभी अभिभावकों की सहभागिता रही।  
 बैठक में कार्यकारी  प्रधानाचार्य कृष्ण ठाकुर ने स्कूल की अनेक समस्याओं  को  बैठक मे रखा तथा  विद्यालय का  पिछला मार्च का वार्षिक परीक्षा परिणाम अभिभावकों को सुनाया।बच्चों की सीखने की प्रक्रिया .  उपस्थिति को लेकर अनेक सुझाव भी दिए गए तथा अभिभावकों की  प्रतिक्रिया भी ली गई। इसमें अध्यापक द्वारा  बच्चों की उपलब्धियों को भी बताया तथा कुछ विद्यार्थियों के खराब प्रदर्शन का भी जिक्र किया गया। जिसमें कुछ  द्वारा  मोबाइल का दुरुपयोग तथा उनका नशे की तरफ झुकाव को लेकर विस्तार पूर्वक विचार विमर्श किया गया । बैठक मे संस्कृत प्रवक्ता उमाशंकर दीक्षित. हिन्दी प्रवक्ता डोला राम शर्मा.  बृज लाल ठाकुर.इतिहास प्रवक्ता तथा बिपा मैडम अग्रेजी प्रवक्ता ने अपने अपने सुझाव  दिए। बैठक में लगभग 100 अभिभावक उपस्थित रहे। 
 
 
 
 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और शिक्षा खबरें
पीएम श्री आदर्श विद्यालय आनी का बोर्ड 10+2  रिजल्ट में जलवा बरकरार*  कशोली स्कूल की छात्रा तान्या डोगरा 446 अंक लेकर रही अव्वल! राष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर मुख्य सचिव ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा जवाहर नवोदय विद्यालय में हुआ राप्रापा चौरी की छात्रा पायल का चयन जमा दो स्कूल निरमंड में  वोकेशनल के छात्रों ने किया आईटीआई सिरकोटी का शैक्षणिक भ्रमण सरस्वती विद्या मंदिर कराणा से अंशुमन चौहान का जेएनवी में हुआ चयन हिमालयन मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल आनी में वार्षिक परिणाम रहा शत-प्रतिशत* टौणी देवी में परीक्षा परिणाम सुन  खिले बच्चों के चेहरे ,लड़कियों ने मारी बाजी  हिन्दी विषय में कक्षा छठवीं में "अक्षरों का महत्व" पाठ हटाना बाल विकास और मनोविज्ञान के अनुसार अनुचित; ठाकुर डीएवी दरकोटी ( टौणी देवी) के छात्रों ने किया विज्ञान केंद्र शिमला का भ्रमण
-
-
Total Visitor : 1,64,79,216
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy