Sunday, April 28, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

मोदी सरकार जनता को राहत पहुंचा रही है वहीं सुक्खू सरकार जनता पर महंगाई बड़ा रही है : बलबीर

-
Bureau 7018631199 | October 05, 2023 09:09 PM

 

 
शिमला,
भाजपा प्रवक्ता बलबीर वर्मा ने कहा की केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में बड़ा फैसला हुआ है। सरकार ने उज्ज्वला स्कीम में दी जाने वाली सब्सिडी में इजाफा किया है। अब उज्ज्वला स्कीम में सरकार की ओर से एक सिलिंडर पर सब्सिडी बढ़कर 300 रुपये मिलेगी। पहले सरकार एक सिलिंडर पर 200 रुपये सब्सिडी दे रही थी। इससे पहले 30 अगस्त 2023 को हुई कैबिनेट की मीटिंग में सरकार ने घरेलू एलपीजी सिलेंडर पर 200 रुपये की सब्सिडी को मंजूरी दी थी। पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई, आर्थिक मामलों की कैबिनेट कमिटी ने उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों के लिए मौजूदा सब्सिडी को बढ़ाया था। पिछले एलान में सरकार ने 200 रुपये की बढ़ोतरी की थी, जिससे प्रति सिलिंडर कुल सब्सिडी 400 रुपये हो गई थी। बीते एलान के बाद सब्सिडी योजना के तहत नए कनेक्शन पूरी तरह से मुफ्त होंगे। इस बड़े निर्णय के लिए हम केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हैं। 
 
दूसरी ओर प्रदेश में कांग्रेस सरकार अपने निर्णय से जनता को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, पूरे प्रदेश में महंगाई को बढ़ावा दिया जा रहा है जैसे कि आप जानते हैं की सरकार ने डीजल महंगा किया और डिपोयो में दलों को महंगा कर जनता पर बोझ डालने का काम किया। 
 
वर्तमान सरकार ने गरीब, शोषित और वंचित वर्ग के लिए कई निर्णय ऐसे लिए है जिससे उनको कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस सरकार ने तो उन लोगों को भी नहीं छोड़ा कोविड संकटकाल के समय जनता की सेवा की, आज वो लोग भी अपनी नौकरी के लिए सड़कों पर है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,75,969
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy