Thursday, May 09, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
बिलासपुर के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बोले नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुरआनी मेले की  पहली संध्या में हिमाचली फोक सिंगर  किशन वर्मा. पॉल सिंह. डाबे राम कूल्लवी और टविंकल ने बेहतरीन प्रस्तुति से मचाया धमालकन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुनिहार में बच्चों ने समझी चुनावी प्रक्रियासफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए तीन लाख रुपये दे रही सरकार : सीएमआनी  मेले के दूसरे दिन  महिला मंडल. स्कूली बच्चों व लोक कलाकारों ने पेश की लोकसंस्कृति की झलक भारत निर्वाचन आयोग के व्यय पर्यवेक्षक ने कड़ी निगरानी के दिए निर्देशव्यय पर्यवेक्षक ने बंगाणा में अधिकारियों के साथ की बैठक*राजभवन में मनाया गया विश्व रेडक्रॉस दिवस
-
क्राइम

क्राइम रिपोर्ट हमीरपुर :शौचालय जा रहे ससुर को बहु ने पीटा

-
रजनीश शर्मा  | September 09, 2019 10:04 PM


बाड़ी , अंबोटा व पीपल में हुईमारपीट, मुक़द्दमें दर्ज

हमीरपुर ,
हमीरपुर जिला पुलिस ने मारपीट के आरोप में चार आपराधिक मामले विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज किए है। इनमें अधिकतर मामले मारपीट , रास्ता रोकने और गालियाँ देने के हैं।

बहू ने शौच जा रहे ससुर को पीटा
पहले मामले में चंदू राम पुत्र नानकु राम गांव भेवल तह0 भोरंज जिला हमीरपुर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि शाम के समय जव यह शौचालय में जाने लगा तो इसकी बहू ने इसका रास्ता रोककर गाली गलौज,मारपीट व जान से मारने की धमकी दी। इस मारपीट से इसे चोटें आई हैं । पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर इस केस अभियोग में अन्वेष्ण जारी है ।
बाड़ी में दी जान से मारने की धमकी
दूसरे मामले में विशाल राणा पुत्र अमर सिंह राणा गांव दुगनेड़ी तह0 व जिला हमीरपुर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि पिछले दिन वह अपने पैतृक गाँव बाड़ी में गया हुआ था। उसी समय गाँव का एक लड़का बौबी वहाँ पर आया और कहने लगा कि तुम यहाँ क्यों आए हो। उसने यह भी कहा कि जव अपने मकान का काम लगाया हुआ था तो आपके माता- पिता ने हमारे काम मे बाधा उत्पन की थी, इस बहसबाजी में बह गाली गलोज करने लग गया तो उसी समय इसका पिता भी वहाँ पर आ गया और वह भी गाली गलोच करने लग पड़ा, जव यह घर जाने लगे तो उसने व उसके पिता ने इसके साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी, इस मारपीट से इसे चोटें आई हैं । अभियोग में अन्वेष्ण जारी है ।

अम्बोटा में मक्की काटने से रोका तो हुई मारपीट
मारपीट का तीसरा मामला मस्त राम पुत्र निक्का राम गाँव अम्बोटा तहसील बिझड़ी के व्यान पर पंजीकृत किया गया है । शिकायत पत्र के मुताबिक़ शाम के समय सरला देबी ने इनके खेत से मक्की काट रही जव इसकी माता ने इसे मक्की काटने से रोका तो सरला देबी के परिवार के सदस्य भी वहाँ पर इकट्ठे हो गाए और गुस्से में आकर गाली , धमकी व मारपीट करी, इस मारपीट से इन्हें चोटें आई हैं । अभियोग में अन्वेष्ण जारी है ।

बहू ने सास से की मारपीट मामला दर्ज
मारपीट का चौथा मामला शीला देवी पत्नी प्रशोतम चंद गांव पीपल तहसील सुजानपुर की शिकायत पर पंजीकृत किया गया है । शिकायत मुताबिक़ जव वह घर पर थी तो इसकी वहू ने विना किसी कारण के इसके साथ गाली गलौज व मारपीट की, इस मारपीट से इसे चोटें आई हैं । अभियोग में अन्वेष्ण जारी है । डीएसपी हितेश लखनपाल के अनुसार उपरोक्त सभी मामलों में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,99,257
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy