Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
मनोरंजन

सोनू चौहान का गाना लॉयल पार्टनर 2 a.m. हुआ रिलीज

-
Anil jamwal 7018631199 | September 17, 2023 08:42 AM



शिमला,

सोनू चौहान का लिखा गाना लॉयल पार्टनर 2 a.m यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है । के एस पी रिकॉर्ड्स के बैनर तले आज यह गाना रिलीज हुआ है। यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा सोनू चौहान का लिखा गाना।
पेसे से सोनू चौहान हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड में अध्यापक के तौर पर कार्यरत हैं और एक्टिंग और गाने लिखना उनका शौक है।
सोनू चौहान बताते हैं इस गाने को लिखने के लिए उन्हें काफी समय लगा। सोनू चौहान ने बताया कि यह गाना उन्होंने खुद लिखा है और इसमें लिरिक्स भी उन्हीं के ही हैं और यह गाना जो बनाया गया है आज कल के दौर में लड़का लड़की के रिलेशन होते हैं गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड उनके ऊपर यह गाना आधारित है। इस गाने में आवाज दी है अमन ने। सोनू चौहान बताते हैं कि गाना 2019 में लिखना उन्होंने शुरू किया था और किन्हीं कारण बस 2021 में गाना रिलीज नहीं हो पाया और कोविड का दौर भी उसे समय चल रहा था।
हिमालयन अपडेट से बात करते हुए सोनू चौहान ने बताया कि वह सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हीं की तरह कलाई पर ब्रेसलेट भी पहनते हैं और उन्हे फॉलो भी करते हैं। सोनू चौहान आगे बताते हैं कि उन्हें बड़ी खुशी है कि उनका पहला गाना उनके द्वारा लिखा उनके द्वारा लिरिक्स दिए जिस गाने में वह आज रिलीज हुआ है और आगे भी हम और प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं सोनू चौहान ने आम जनता से गाने को ज्यादा से ज्यादा सपोर्ट करने की भी अपील की।

-
-
Related Articles
Have something to say? Post your comment
-
और मनोरंजन खबरें
रस्साकशी में महिला मंडल कराणा ने स्वयं सहायता समूह मिश्ता को हराकर बना विजेता बिलासपुर की बेटी वर्षा शर्मा को मिला राइजिंग स्टार अवार्ड हिमालय श्री अवार्ड से सम्मानित हुई अक्षिता कांगड़ा की बेटी अक्षिता को मिलेगा मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर से हिमालयन श्री अवार्ड देवभूमि अचीवर अवार्ड से सम्मानित होंगी बिलासपुर की बेटी वर्षा सोनिया सहगल के गानें आजाओ गणपती जी नें मचा रखी है धूम द्रोण चन्देल का गीत ‘मेरा हिमाचल’ लॉन्च ग्रीष्मोत्सव- 2022 की सातवीं सांस्कृतिक संध्या मे मिस्टर एंड मिस सोलन ने बिखेेेरा सौंदर्य का जलवा मुख्यमंत्री ने ऐसी म्हारी मंडी वीडियो गीत जारी किया ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया का 'जिंदाबाद हिमाचल' गाना रिलीज 22 जनवरी को
-
-
Total Visitor : 1,64,74,101
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy