Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
मनोरंजन

रस्साकशी में महिला मंडल कराणा ने स्वयं सहायता समूह मिश्ता को हराकर बना विजेता

-
ब्यूरो 7018631199 | March 17, 2024 08:36 PM

 

आनी,
नेहरू युवा केंद्र कुल्लू के तत्वाधान में ग्राम पंचायत कराणा-1 के खेल मैदान कराणा में एक दिवसीय खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें महिला वर्ग की रस्साकशी, पुरुष वर्ग के लिए वालीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें क्षेत्र की दर्जनों टीमों ने प्रतियोगिता में भाग लिया। 
खेलकूद प्रतियोगिताओं के रस्साकशी प्रतियोगिता में महिला मंडल कराणा ने स्वयं सहायता समूह मिश्ता को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। 
वहीं वालीबॉल प्रतियोगिता में युवक मंडल कराणा ने युवक मंडल सम्पल को हराया ट्रॉफी पर कब्जा किया। वहीं महिला वर्ग के फ्रेंडली कबड्डी मैच में पांच टीमों ने भाग लिया। जिसमें महिला मंडल कराणा ने महिला मंडल मिश्ता को हरा कर लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। 
कार्यक्रम में ग्राम पंचायत कराणा-1 के उपप्रधान राजकुमार ने मुख्य अतिथि जबकि वार्ड सदस्य देवेंद्र शर्मा, परषोत्तम, अँजु ठाकुर और सुषमा ठाकुर ने विशेष अतिथि बतौर शिरकत की। उन्होंने नेहरू युवा केंद्र कुल्लू के आनी खंड के समन्वयक संजय छोटू को प्रतियोगिताओं के सफल आयोजन की बधाई दी। 
खंड समन्वयक संजय छोटू ने कहा कि उनका मकसद युवाओं को नशे से दूर रहकर खेलों में रुचि बढ़ाना है। जिसके मद्देनजर कराणा में खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का विधिवत समापन हो गया है। 
इस अवसर पर कराणा पंचायत के पूर्व प्रधान ख्याले राम शर्मा. ज्ञान शर्मा. तेजवीर.जीआर भारद्वाज. प्रेम ठाकुर. ज्योतिका, तथा अँ
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और मनोरंजन खबरें
बिलासपुर की बेटी वर्षा शर्मा को मिला राइजिंग स्टार अवार्ड हिमालय श्री अवार्ड से सम्मानित हुई अक्षिता कांगड़ा की बेटी अक्षिता को मिलेगा मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर से हिमालयन श्री अवार्ड देवभूमि अचीवर अवार्ड से सम्मानित होंगी बिलासपुर की बेटी वर्षा सोनिया सहगल के गानें आजाओ गणपती जी नें मचा रखी है धूम सोनू चौहान का गाना लॉयल पार्टनर 2 a.m. हुआ रिलीज द्रोण चन्देल का गीत ‘मेरा हिमाचल’ लॉन्च ग्रीष्मोत्सव- 2022 की सातवीं सांस्कृतिक संध्या मे मिस्टर एंड मिस सोलन ने बिखेेेरा सौंदर्य का जलवा मुख्यमंत्री ने ऐसी म्हारी मंडी वीडियो गीत जारी किया ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया का 'जिंदाबाद हिमाचल' गाना रिलीज 22 जनवरी को
-
-
Total Visitor : 1,64,74,762
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy