Monday, April 29, 2024
Follow us on
-
शिक्षा

एलआर इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों ने एक बार फिर से यूनिवर्सिटी रैकिंग में हासिल किए तीन स्थान ।

-
बालम गोगटा, जिला प्रमुख ब्यूरो, हिमालयन अपडेट | September 30, 2023 04:22 PM

हमीरपुर,

 

हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर द्वारा 29 सितंबर शुक्रवार को एमबीए चतुर्थ सेमेस्टर का परिणाम घोषित किया गया, जिसमें एलआर इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंटनेट की छात्राओं ने विश्वविद्यालय रैंकिंग में तीन स्थान हासिल किए जिसमें प्रियंका भारद्वाज ने 8.67 एसजीपीए के साथ दूसरी रैंक, किरण ने एसजीपीए 8.63 के साथ तीसरी रैंक और पूजा ठाकुर ने 8.29 एसजीपीए के साथ नवां स्थान हासिल किया।
एलआर ग्रुप के प्रबंध निदेशक डॉ. आरके गुप्ता और शैक्षणिक निदेशक डॉ. आरपी नैंटा ने इस सफलता के लिए छात्राओं और प्रबंधन विभाग के सभी शिक्षकों को बधाई दी। विभागाध्यक्ष श्रीमती श्वेता गुप्ता ने भी विद्यार्थियों पर गर्व महसूस किया तथा उन्हें खूब बधाई दी और उन्हें भविष्य के लिए प्रोत्साहित किया। एलआर संस्थान ने विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर गर्व महसूस किया और उनके आगामी भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी।एलआर संस्थान छात्रों को शिक्षा में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए उपयुक्त वातावरण प्रदान करता है। पिछ्ले कई वर्षो से संस्थान विद्यार्थियों को आगे लेकर आया है तथा विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय स्तर पर अपना स्थान बनाकर संस्थान का नाम रोशन किया है। एलआर संस्थान आगे भी शिक्षा मे गुणवत्ता बनाये रखने मे प्रयत्नशील रहेगा।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और शिक्षा खबरें
राष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर मुख्य सचिव ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा जवाहर नवोदय विद्यालय में हुआ राप्रापा चौरी की छात्रा पायल का चयन जमा दो स्कूल निरमंड में  वोकेशनल के छात्रों ने किया आईटीआई सिरकोटी का शैक्षणिक भ्रमण सरस्वती विद्या मंदिर कराणा से अंशुमन चौहान का जेएनवी में हुआ चयन हिमालयन मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल आनी में वार्षिक परिणाम रहा शत-प्रतिशत* टौणी देवी में परीक्षा परिणाम सुन  खिले बच्चों के चेहरे ,लड़कियों ने मारी बाजी  हिन्दी विषय में कक्षा छठवीं में "अक्षरों का महत्व" पाठ हटाना बाल विकास और मनोविज्ञान के अनुसार अनुचित; ठाकुर डीएवी दरकोटी ( टौणी देवी) के छात्रों ने किया विज्ञान केंद्र शिमला का भ्रमण स्टूडेंट्स कोचिंग एकादमी चौपाल से 6 छे बच्चों का आल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 2024 मे हुआ चयन मार्च 2024 में आयोजित हो रही वार्षिक परीक्षाओं के अंतर्गत सात मार्च 2024 को कक्षा दसवीं के हिन्दी विषय के B और C सीरिज के बहुविकल्पात्मक प्रश्नोत्तरो में टंकण त्रुटियों
-
-
Total Visitor : 1,64,78,768
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy