Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हादसा

लेंटर से गिरकर 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | September 08, 2023 06:55 PM
 
आनी,
 
आनी की  निथर उपतहसील के ढमाह गांव में एक  40 वर्षीय व्यक्ति की घर के लेंटल से गिरकर  मौत हो गयी।
डीएसपी आनी चंद्रशेखर कायथ ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक की पहचान जितेंद्र कुमार ( 40 वर्ष ) पुत्र किशोरी लाल निवासी गांव ढमाह डाकघर व उपतहसील नित्थर  थाना निरमण्ड के रूप में हुई है।
उन्होंने बताया कि घर के लेंटर से गिरने के चलते मृतक के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गहरी चोटें आई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में परिजनों ने किसी भी प्रकार के संदेह से इनकार किया है।
जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल निरमण्ड में शव का पोस्टमार्टम करवाकर  उसे  अंतिम संस्कार हेतू परिजनों को सौंप दिया है।
वहीं नायब तहसीलदार निथर महेश शर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर पच्चीस हजार रुपयों को धनराशि दे दी गयी है। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,75,199
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy