Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हादसा

शिमला से थरोच जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, घायलों को ले जाया गया अस्पताल

-
अनिल जमवाल 7018631199 | September 08, 2023 10:33 PM

शिमला,

शुक्रवार सुबह शिमला से थरोच जा रही बस सैंज के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें करीब 10 लोगों के घायल होने की सूचना है. सभी घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के सैंज इलाके में हिमाचल पथ परिवहन निगम की एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. यह बस शिमला से थरोच की तरफ जा रही थी. बस अचानक सैंज के पास अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी. इस घटना में करीब 10 लोगों के घायल होने की जानकारी है. हालांकि राहत की बात यह है कि सभी घायलों को मामूली चोट आई हैं, जिनका इलाज क्षेत्रीय अस्पताल में चल रहा है.

सैंज के पास हुआ हादसा

हिमाचल पथ परिवहन निगम के प्रबंध निर्देशक रोहन चंद ठाकुर ने बताया कि बस नंबर HP-03-B-6127 शिमला से जा रही थी. इस बस में ड्राइवर प्रदीप कुमार और कंडक्टर प्रवीण के साथ बस में कई सवारियां थी. बस सैंज के पास अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर हो गई. इसमें कई यात्रियों को चोट आई हैं, जिनका इलाज चल रहा है. घटना स्थल पर सब इंस्पेक्टर शेर सिंह पहुंचे हैं. पुलिस घटना के कारणों का पता लग रही है. मामले में बस सवार यात्रियों और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जा रही है.

टल गया बड़ा हादसा

इस पूरी घटना में राहत की बात यह रही की बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से बच गई. जैसे ही बस अनियंत्रित हुई, वैसे ही साथ लगते छोटे पेड़ों पर जाकर टिक गई. पहाड़ों का रास्ता बेहद घुमावदार होता है और गहरी खाई हमेशा ही हाथों को निमंत्रण देती नजर आती हैं. इस इस घटना में राहत की बात रही की बस खाई में नहीं गिरी और सिर्फ अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर गई।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
बस की चपेट में आने से महिला की मौत शिमला शिमला ओल्ड बस स्टैंड में बड़ा हादसा, दो HRTC बसे टकराई, 2 गम्भीर रूप से घायल, हादसे में महिला की मौत, चालक फ़रार गाड़ी पहाड़ी से लुढ़की तीन की मौत ब्रॉक होस्ट में IAS अधिकारी के बेटे ने की जीवन लीला समाप्त ब्रेकिंग : हमीरपुर जेल में कैदी ने की आत्महत्या , जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल , पहले दीवार फांद कैदी हुए थे फरार शिमला में कार दुर्घटनाग्रस, गहरी खाई में गिरी, एक की मौत राजधानी में रेल इंजन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत ज्वेलर कारोबारी का शव नेरवा में संदिग्ध हालत में मिला ग्राम पंचायत मकडोग के ग्राम धुरला में मारुति कार HP08A-5656 दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे 22 वर्षीय युवक आयूष की मौके पर मौत 6 दिनों से लापता 80 वर्षीय  वृद्धा की पानी में डूबने से मौत
-
-
Total Visitor : 1,64,75,069
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy